कांग्रेस नेतृत्व को कोई फिक्र नहीं…कोई आए या जाए: गुलाम नबी आजाद

Ghulam Nabi on Kamalnath: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों को लेकर डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (DPAP) के अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर के पूर्व CM गुलाम नबी आजाद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मुझे ये नहीं मालूम कि कहां जाएंगे, लेकिन कांग्रेस से वरिष्ठ नेताओं का पार्टी छोड़कर जाना दिखाता है कि कांग्रेस का नेतृत्व नहीं समझता है कि जिन लोगों ने कांग्रेस बनाई है उनको इस तरह भागने पर मजबूर ना करें। मुझे नहीं लगता कि उनको कोई फिक्र है कि कोई आए या जाए।

यह भी पढ़ें:- कभी BJP में शामिल नहीं होंगे कमलनाथ: PCC चीफ जीतू पटवारी

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों को लेकर MP कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि अभी मेरी कमलनाथ जी से बात हुई है। वे बोले कि जीतू मीडिया में जो ये बातें आ रही हैं ये भ्रम है। मैं कांग्रेसी था, हूं और रहूंगा। लोकतंत्र में हार जीत होती रहती है। हर परिस्थिति में उन्होंने दृढ़ता से कांग्रेस के विचार के साथ अपना जीवन जीया है और आगे भी कांग्रेस के विचार के साथ अंतिम सांस तक जीवन जीएंगे। ये उनकी खुद की भावना है जो उन्होंने मुझसे कहा है। (Ghulam Nabi on Kamalnath)

वहीं कमलनाथ के करीबी और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने रविवार शाम साढे़ 6 बजे उनके दिल्ली स्थित आवास पर मुलाकात की। इसके बाद मीडिया से कहा कि मेरी उनसे (कमलनाथ) चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि अभी उनका फोकस इस बात पर है कि मध्यप्रदेश की 29 लोकसभा सीटों पर जातीय समीकरण कैसे होंगे। कमलनाथ ने कहा कि उन्होंने पार्टी छोड़ने के बारे में कुछ भी नहीं सोचा है। सज्जन सिंह वर्मा ने ये भी कहा कि कमलनाथ के BJP में जाने की बात मीडिया की उपज है। वे कहीं नहीं जा रहे हैं। बता दें कि कमलनाथ और नकुलनाथ शनिवार से दिल्ली में हैं। रविवार को कमलनाथ दिल्ली में अपने आवास से निकले। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि अभी तो मेरी कहीं बात नहीं हुई है। (Ghulam Nabi on Kamalnath)

Related Articles

Back to top button