Gariyaband News : मोहम्मद ज़ाकिर बने गरियाबंद सुन्नी मुस्लिम मनिहार बिरादरी के अध्यक्ष

Gariyaband News : गरियाबंद सुन्नी मुस्लिम मनिहार बिरादरी गरियाबंद का गठन 5 दिसम्बर दिन सोमवार को किया गया। इस दौरान नगर के बिरादरी के सभी लोग मौजूदगी में अध्यक्ष व पदाधिकारियों का चुनाव किया गया। बैठक में सभी सदस्यों ने सर्व सम्मति से मोहम्मद ज़ाकिर मनिहार को बिरादरी का सदर (अध्यक्ष) सहित सभी पदाधिकारियों को मनोनित कर फूल माला पहनाकर मुबारकबाद दी।

यह भी पढ़ें : महासमुंद जिले के सरायपाली में सीएम ने सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों से की मुलाकात, भेंट की करोड़ों की सौगात

मोहम्मद ज़ाकिर ने कहा कि बिरादरी ने जिस उम्मीद और भरोसा के साथ अपना सदर बनाया है मैं पूरी कोशिश करुगा कि उनकी उम्मीदों व भरोसे पर खरा उतरु। रिजवी पूर्व में श्रमजीवी पत्रकार संघ के जिला अध्यक्ष तथा गरियाबंद नगर पालिका के निर्दलीय पार्षद भी रहे हैं। वर्तमान में यह जिले के वरिष्ठ पत्रकार है। (Gariyaband News)

यह भी पढ़ें : खेल से संवरेगा अब छत्तीसगढ़ में परिदृश्य, CSR के तहत अकादमी संचालन के लिए उद्योग आए आगे

गरियाबंद सुन्नी मुस्लिम मनिहार बिरादरी गरियाबंद का गठन 5 दिसम्बर दिन सोमवार को किया गया। इस दौरान नगर के बिरादरी के सभी लोग मौजूदगी में अध्यक्ष व पदाधिकारियों का चुनाव किया गया। सुन्नी मुस्लिम मनिहार बिरादरी का सरपरस्त मोहम्मद अलीमुद्दीन वारसी मनिहार तथा मोहम्मद हबीब वारसी मनिहार को बनाया गया है।

यह भी पढ़ें : सरायपाली के शिशुपाल पहाड़ को मिलेगी नई पहचान, पर्यटन स्थल के रूप में होगा विकसित

नायब सदर हकीमुद्दीन वारसी मनिहार और जावेद अफ़रोज़ मनिहार, खजांची आफताब वारसी मनिहार, सचिव मुजाहिद अशरफी मनिहार, सहसचिव रज़ा वारसी, सलाहकार सदस्य मोहम्मद असलम वारसी मनिहार, अज़ीम सरवर,अफज़ल वारसी, मो.मनिहार, अकरम कार्यकारणी सदस्य- मो. कैशर वारसी, मो. तनवीर वारसी, मो. वारिस वारसी, मो. ज़ैद वारसी को चुना गया।

यह भी पढ़ें : विशेष पिछड़ी जनजातियों की भर्ती के लिए आगामी दो सप्ताह में जारी करें आदेश: CM

उक्त जानकारी सुन्नी मुस्लिम मनिहार बिरादरी के मिडिया प्रभारी आमिर सुहैल मनिहार ने दी। (Gariyaband News)

Related Articles

Back to top button