मुस्लिमों का आरक्षण खत्म करेगी भाजपा: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

Amit Shah in Telangana: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने तेलंगाना के सिद्दीपेट में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि तेलंगाना के लोगों का उत्साह मोदी जी को दोबारा भारत का प्रधानमंत्री बनाने के उनके संकल्प का प्रमाण है। मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि आप हमें तेलंगाना में 12 सीटों का आशीर्वाद दें। सुनिश्चित करें ‘अबकी बार, 400 पार। पिछले 10 सालों में हमने देश में अभूतपूर्व परिवर्तन लाया। दूसरी ओर कांग्रेस और TRS हमेशा लूट और भ्रष्टाचार में व्यस्त रहे। इन पार्टियों ने कभी आपकी परवाह नहीं की। इन पार्टियों के नेता अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर भी नाराज हो गए थे।

यह भी पढ़ें:- सत्ता में आने के बाद आपकी प्रॉपर्टी हड़पेगी कांग्रेस: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

शाह ने कहा कि कांग्रेस ने तेलंगाना को दिल्ली का एटीएम बना दिया है। कांग्रेस और टीआरएस, दोनों एक महान बंधन साझा करते हैं, और उनका सामूहिक लक्ष्य तेलंगाना राज्य को लूटना है। मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएं, और वह आप सभी को कांग्रेस और टीआरएस के भ्रष्ट चंगुल से बचाएंगे। हम मजलिस (AIMIM) से नहीं डरते…हमने हर साल 17 सितंबर को हैदराबाद मुक्ति दिवस के रूप में मनाने का फैसला किया है। एक बार सत्ता में आने के बाद, हम कांग्रेस और टीआरएस द्वारा दिए गए मुस्लिम आरक्षण को खत्म कर देंगे और इसके बजाय एससी, एसटी और ओबीसी को आरक्षण प्रदान करेंगे। (Amit Shah in Telangana)

केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि तेलंगाना तभी समृद्ध हो सकता है जब भाजपा सरकार सत्ता में होगी। ‘कमल’ का बटन दबाएं, मोदी जी को चुनें और विकास आता हुआ देखें। भाजपा तेलंगाना में मुस्लिमों का आरक्षण खत्म कर देगी। एससी, एसटी और ओबीसी के लिए आरक्षण लाया जाएगा। तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी ने पिछले महीने कहा था कि कांग्रेस सरकार मुस्लिमों को शिक्षा-रोजगार में 4 प्रतिशत आरक्षण जारी रखेगी। इधर, PM नरेंद्र मोदी आगरा में कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर मुस्लिम लीग का ठप्पा लगा है। कांग्रेस ने पिछले दरवाजे से खेल खेलना शुरू कर दिया है। ठान लिया है कि धर्म के आधार पर रिजर्वेशन लाकर रहेगी। (Amit Shah in Telangana)

Related Articles

Back to top button