Trending

Good morning Balodabazar : बेहतर स्वास्थ्य के लिए 7 मई को होगा गुड मॉर्निग बलौदाबाजार कार्यक्रम का शुभारंभ

Good morning Balodabazar : बलौदाबाजार कलेक्टर डोमन सिंह के मार्गदर्शन में जिला प्रशासन एवं खेल एवं युवा कल्याण विभाग के संयुक्त तत्वावधान में गुड मॉर्निग बलौदाबाजार (Good morning Balodabazar) कार्यक्रम का आयोजन 7 मई शनिवार से शुभारंभ किया जाएगा। उक्त कार्यक्रम का आयोजन सुबह 6 बजे से जिला मुख्यालय स्थित स्पोर्ट्स स्टेडियम में किया जाएगा। जहां पर जुम्बा,विभिन्न प्रकार के खेल कूद एवं योगासन का अभ्यास किया जाएगा।

कार्यक्रम के संबंध में कलेक्टर डोमन सिंह ने बताया कि कोविड से बचाव एवं रोग प्रतिरोधकता क्षमता को बढ़ाने के उद्देश्य से कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। कोविड के चलते बहुत से लोगों ने आउटडोर खेल कूद बंद कर दिए है। पुनः खेल कूद को बढ़ाने, योग एवं फिटनेस के प्रति जागरूकता बढ़ाने के उद्देश्य से यह कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। यह कार्यक्रम माह में एक बार शनिवार को करनें का लक्ष्य रखा गया है। कलेक्टर ने सभी जिला वासियों से आग्रह करतें हुए कार्यक्रम में शामिल होकर सफल बनाने का आह्वान किया है।

कार्यक्रम के संयोजक बलौदाबाजार एसडीएम प्रतिष्ठा ममगाईं ने कहा कि कार्यक्रम में स्थानीय नागरिक अधिक से अधिक लोग शामिल हो इसके लिए लगातार प्रयास किए जा रहे है। जिला खेल अधिकारी प्रीति बंछोर ने बताया की कार्यक्रम में वॉलीबॉल,फुटबॉल, क्रिकेट, बैडमिंटन,जुडो कराटे, साइक्लिंग जैसे खेल भी शामिल है। कार्यक्रम को सफल बनाने में स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं विभिन्न खेल संघ के पदाधिकारी भी अपना सहयोग प्रदान कर रहे है।

इसे भी पढ़ें-Yellow alert: छत्तीसगढ़ में बदला मौसम का मिजाज, कई जिलों में झमाझम बारिश की संभावना

Related Articles

Back to top button