गुजरात में अगले सीएम कैंडिडेट के लिए आप कराएगी सर्वे, केजरीवाल ने जारी किया नंबर व ईमेल ID

Gujarat Assembly Election 2022 : गुजरात में इसी साल विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election 2022) होने हैं। चुनाव की घोषणा के पहले ही सभी राजनीतिक पार्टियां गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election 2022) की तैयारियों में जुट गई हैं। जिसके तहत रैलियों के साथ ही उम्मीदवारों की घोषणा भी की जा रही है। इसी के तहत दिल्ली के मुख्यमंत्री व AAP के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आपनी पार्टी की ओर से गुजरात के अगले मुख्यमंत्री कैंडिडेट के लिए सर्वे कराने की घोषणा की है। जिसमें सभी लोग मेल व मैसेज सहित अन्य तरीकों के जरिए अपनी राय भेज सकेंगे।

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh Breaking News: प्रदेश के आयोग, निगम, मंडल, बोर्ड और प्राधिकरणों पर हुई नियुक्तियां, पढ़ें पूरी ख़बर

Gujarat Assembly Election 2022 : प्रेस कांफ्रेंस में दी जानकारी

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेस करते हुए कहा कि “पूरे गुजरात के अंदर यह महौल यह बन चुका है कि आम आदमी पार्टी की सरकार आ रही है। इसलिए हम गुजरात के लोगों से पूछना चाहते हैं कि आप बताइए की गुजरात का अगला मुख्यमंत्री कोन होगा?”

सर्वे के लिए केजरीवाल ने जारी किया नंबर व ईमेल ID

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम चाहते हैं कि गुजरात के लोग हमें बताएं कि अगला मुख्यमंत्री कौन होना चाहिए। जिसके लिए हम एक नंबर व ईमेल ID जारी कर रहे हैं। केजरीवाल कहा कि गुजरात के लोग 6357000360 नंबर व aapnocm@gmail.com ईमेल ID पर अपनी राय 4 तरीकों के जरिए रख सकते हैं। जिसमें SMS, WhatsApp मैसेज, Voice मैसेज और मेल करके 3 नवंबर को शाम 5 बजे तक अपनी राय भेज सकते हैं। इसके बाद 4 नवंबर को परिणाम घोषित किए जाएंगे।

केजरीवाल ने गुजरात की BJP सरकार पर जमके साधा निशाना

प्रेस कांफ्रेस करते हुए अरविंद केजरीवाल ने गुजरात की BJP सरकार पर जमके निशाना साधा। उन्होंने कहा कि “गुजरात में BJP की 27 साल से सरकार है और इन 27 सालों में इनके पास एक भी काम नहीं है गिनाने के लिए। इनके जो भी बड़े-बड़े नेता रैली करने के लिए आ रहे हैं केवल आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को गाली दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : क्रूड आयल में गिरावट के कारण पेट्रोल-डीजल के दाम गिरे, जानिए कितना सस्ता हुआ तेल

हम बार-बार BJP वालों से पूछ रहे हैं कि 27 सालों में क्या किया। लेकिन इनके पास कोई काम बताने के लिए नहीं है।” इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा कि BJP वालों से पूछा जाता है कि अगले 5 साल में क्या करोगे? जिसका भी इनके पास कोई भी प्लान नहीं है।”

Related Articles

Back to top button