ओलंपिक संघ के महासचिव की छवि बदनाम करने की कोशिश, गलत और भ्रामक ऑडियो वायरल 

Gurcharan Singh Hora: ओलंपिक संघ के महासचिव गुरूचरण सिंह होरा के खिलाफ इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसके बाद गुरूचरण सिंह होरा ने ऑडियो को असत्य और भ्रामक बताते हुए अपनी छवि खराब करने की साजिश बताई है. उन्होंने इस संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रायपुर को लिखित शिकायत देते हुए मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. होरा ने इस संबंध में लगभग दर्जन भर लोगों के खिलाफ एसएसपी से लिखित शिकायत की है. होरा ने सोशल मीडिया में कूटरचित ऑडियो, वीडियो से भ्रामक संदेश प्रसारित करने वालों के खिलाफ जल्द ही मानहानि का दावा करने की जानकारी भी दी है.

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ में आरक्षण को लेकर BJP-कांग्रेस आमने-सामने, कांग्रेस ने BJP को ठहराया जिम्मेदार

ओलंपिक संघ के महासचिव गुरूचरण सिंह होरा ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि, उनके स्वामित्व वाले ग्रैण्ड विज़न का प्रसारण राजधानी समेत प्रदेश के कई शहरों में किया जाता है. कुछ समय पूर्व उन्होंने केबल व्यवसाय से जुड़े राजू पंजारिया, जयपाल सिंह उर्फ विक्की गुलाटी, कमलेश यादव, अशोक शर्मा, बृजेश यादव, उदय प्रताप सिंह, अरविंद सिंह गुलाटी, अशोक अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल और जी सुरेश बाबे के अपराधिक कृत्य की शिकायत थाने में की थी. उसी समय से ये सभी लेाग मुझसे रंजिश रखे हुए थे. इसी का बदला लेने के उद्देश्य से इन लोगों ने मेरी आवाज को इलेक्ट्रॉनिक अभिलेख से छेड़छाड़ कर दुर्भावनापूर्ण तरीके से टेम्परिंग करते हुए इसे सोशल मीडिया में वायरल कर मुझे और प्रदेश के प्रतिष्ठित जनप्रतिनिधि और अधिकारियों को बदनाम करने का प्रयास किया है. (Gurcharan Singh Hora)

होरा ने आगे कहा, इस भ्रामक ऑडियो, वीडियो को वायरल करने का इनका एक मात्र उद्देश्य मुझ पर दबाव बनाते हुए इनके खिलाफ मेरे द्वारा दर्ज कराए गए मामलों को वापस करवाना है. होरा ने इसकी शिकायत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से कि है, और उन लोगो के खिलाफ जुर्म दर्ज करने आवेदन दिया गया है। शिकायत करते हुए निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. साथ ही होरा ने कहा कि, इस घटना से उनकी सामाजिक प्रतिष्ठा धूमिल हुई है. आने वाले दिनों में इस मामले में शामिल सभी षड्यंत्रकारियों के खिलाफ मानहानि का दावा करेंगे. (Gurcharan Singh Hora)

Related Articles

Back to top button