सिर कलम कर देंगे… श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह विवाद के पक्षकार को पाकिस्तान से मिली धमकी

Krishna Janmabhoomi Case: श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह विवाद का मामला न्यायालय के समक्ष है। सभी पक्ष सुनवाई में अपनी-अपनी दलीलें पेश कर रहे हैं। हालांकि, अब खबर आई है कि इस विवाद का फायदा पाकिस्तान भी उठाने की कोशिश कर रहा है।

श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह विवाद (Krishna Janmabhoomi Case) में मथुरा की अदालत में दायर वाद के एक पक्षकार को कथित तौर पर पाकिस्तान से धमकी मिलने का मामला सामने आया है। इस बारे में सूचना मिलते ही पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े :- ठंड से बचने के लिए जलाई आग बन गई काल, दो जुड़वां बहनों की जलकर हुई मौत

श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह विवाद में पक्षकार और श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट के अध्यक्ष आशुतोष पांडेय ने कुछ लोगों द्वारा पाकिस्तान से धमकी दिए जाने का आरोप लगाया है। आशुतोष पांडेय ने यह भी कहा है कि मेरा फेसबुक पेज हैक हो गया है। मामले की शिकायत के बाद पुलिस अधिकारियों ने मामला साइबर प्रकोष्ठ को भेज कर जांच के आदेश दिए हैं।

उन्होंने कहा कि श्रीकृष्ण जन्मभूमि के वाद में पैरवी करने पर सिर कलम करने की धमकी दी गई है। उन्होंने कहा कि शनिवार (6 जनवरी 2024) की देर रात उनकी फेसबुक पेज आईडी को भी हैक कर लिया। गया और उन्हें एडमिन से हटा दिया है। इस मामले में उन्हें मथुरा पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

आशुतोष ने ये भी कहा कि उनका फेसबुक पेज हैक कर उन्हें एडमिन से हटा दिया गया है तथा सोशल मीडिया पर उनकी वर्षों की मेहनत हो बेकार हो गई है। पांडेय ने ‘एक्स’ पर की गई इस शिकायत में प्रदेश के गृह विभाग के प्रमुख सचिव और मथुरा के एसएसपी को टैग किया है। पांडेय की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शैलेंद्र कुमार पांडेय ने अधीनस्थ अधिकारियों से मामला दर्ज कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। (Krishna Janmabhoomi Case)

Related Articles

Back to top button