अचानक उड़ने लगी स्वास्थ्य मंत्री के इस्तीफे की अफवाह, पढ़ें क्या है पूरा मामला

Whatsaap Strip

रायपुर। छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ की राजनीती में काफी दिनों से गरमा गर्मी देखने को मिल रही है। इस गरमा गर्मी ने और जोर तब पकड़ा जब अचानक सोशल मीडिया पर छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के इस्तीफे की खबर वायरल होने लगी। देखते ही देखते सोशल मीडिया पर ये खबर आग की तरह फैलने लगी। जिसके बाद प्रदेश के राजनितिक गलियारों में खलबली मच गई थी।

गुरुदेव रविंद्रनाथ टैगोर की पुण्यतिथि आज, मंत्री सिंहदेव ने ये तस्वीर शेयर कर किया याद

इस न्यूज़ के सामने आने के बाद मंत्री टीएस सिंहदेव (बाबा) ने इस बात का खंडन किया और अपने इस्तीफे की खबर को झूठा और फेक करार दिया। वहीं न्यूज़ सामने आने के बाद बाबा के मीडिया विभाग ने खंडन जारी करते हुए कहा – स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव द्वारा अपने पद से इस्तीफा देने की खबर पूर्णतः असत्य और निराधार है। मंत्री टीएस सिंहदेव जी के विरुद्ध यह अफवाह फैलाई जा रही है, अतः आप सभी से निवेदन है कि ऐसी झूठी खबरों पर ध्यान न दें।

केबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव ने ट्विटर के माध्यम से भी इस खबर पर अपनी निराशा जाहिर कि, उन्होंने लिखा ” TV का उद्देश्य सिर्फ कांग्रेस के खिलाफ झूठी खबरें दिखाना और अफवाहें फैलाना है। मैंने पहले बहुत बार कहा है और फिर कहूंगा — कांग्रेस मेरे खून में है। अगर मेरे 100 जन्म भी हुए, तब भी मैं इस विचारधारा को नहीं छोडूंगा। आपकी टीआरपी की भूख इस सत्य को नहीं बदल सकती।

Related Articles