मेडल से चूकी भारत की गोल्फर अदिति अशोक, राष्ट्रपति और पीएम ने बढ़ाया हौसला

Whatsaap Strip

न्यूज़ डेस्क।

टोक्यो ओलंपिक्स 2021 : भारतीय युवा गोल्फर अदिति अशोक टोक्यो ओलंपिक में इतिहास रचने से चूक गईं। अदिति अशोक एक ऐतिहासिक पदक से चूक गईं क्योंकि वह महिलाओं के व्यक्तिगत स्ट्रोक प्ले इवेंट में चौथे स्थान पर रहीं। वह चार राउंड में से अधिकांश के लिए पदक की दौड़ में थी, लेकिन जापान की मोने इनामी और न्यूजीलैंड की लिडिया को के पीछे एक शॉट खत्म करते हुए, जो रजत पदक के लिए बंधे थे और एक प्लेऑफ में चले गए थे। संयुक्त राज्य अमेरिका की नेली कोर्डा पहले स्थान पर रही और गोल्ड अपने नाम किया।

अदिति भले पदक से चूक गईं, लेकिन उन्होंने अपने प्रदर्शन से हर किसी को प्रभावित किया है. राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने उनके खेल की प्रशंसा की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा ” बहुत बढ़िया अदिति अशोक! आपने #Tokyo2020 के दौरान जबरदस्त कौशल और संकल्प दिखाया है। एक पदक बहुत कम छूट गया, लेकिन आप किसी भी भारतीय से कहीं आगे निकल गए हैं और एक निशान को चमका दिया है। आपके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं।”

साथ ही राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने लिखा ” अच्छा खेला, अदिति अशोक! भारत की एक और बेटी ने बनाई पहचान!
आज के ऐतिहासिक प्रदर्शन से आपने भारतीय गोल्फ को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। आपने बेहद शांत और शिष्टता के साथ खेला है। धैर्य और कौशल के प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए बधाई।”