Chhattisgarh : कांग्रेस के पूर्व विधायक चुन्नीलाल साहू ने पार्टी के उपाध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, पढ़ें पूरी खबर

Congress Former MLA Chunni lal Sahu Resigned: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भाजपा ने बहुमत हासिल कर सत्ता में वापसी कर ली। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा था। पार्टी की हार के बाद पूर्व विधायक पार्टी के बड़े नेताओं पर हार का ठिकरा फोड़ने पर लगे हुए हैं तो वहीं, कुछ नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा भी दे दिया। अब इसमें ताजा नाम पूर्व विधायक चुन्नीलाल साहू का जुड़ गया है।

अकलतरा के पूर्व विधायक चुन्नीलाल साहू (Former MLA Chunni lal Sahu) ने पीसीसी चीफ दीपक बैज को इस्तीफा पत्र भेजा है। वहीं, इस्तीफे की वजह कांग्रेस की हार से दु:खी होने का कारण बताया है। पत्र में उन्होंने छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश उपाध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा देने की बात कही हैं। बता दें इससे पहले भी कई कार्यकर्ताओं ने पार्टी से अपना इस्तीफा दिया है।

यह भी पढ़े :- बैंड-बाजे, ढोल-नगाड़े के साथ निकली प्रभु श्री राम जी की बारात, शहरवासी के साथ बाराती बनकर पहुंचे पूर्व कृषि मंत्री ने किया समंधी भेट

श्री साहू (Former MLA Chunni lal Sahu) ने अपने पत्र में लिखा कि विगत चार वर्षों में पार्टी द्वारा प्रदेश काँग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष के रूप में जो भी जिम्मेदारी मुझे सौंपी गई उसको निष्ठापूर्वक निर्वहन किया।

साथ ही वर्ष 2023 के विधानसभा चुनाव में मेरे प्रभार जिला बिलासपुर (ग्रामीण) के मस्तुरी व कोटा, गृह जिला जांजगीर व रायगढ़ लोकसभा प्रभार क्षेत्र के चार सीटों पर कार्य किया जहां विधानसभा में नतीजा कॉंग्रेस के पक्ष में रहा परंतु प्रदेश में काँग्रेस की करारी हार से मैं व्यथित हूँ जिसके कारण मैं प्रदेश काँग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष पद से इस्तिफा देता हूँ। (Former MLA Chunni lal Sahu )

Related Articles

Back to top button