राज्यपाल पर भड़कीं CM ममता बनर्जी, कहा- चुनी हुई सरकार से पंगा मत लो

CM Mamata Banerjee: तृणमूल छात्र परिषद के स्थापना दिवस के मौके पर आज मेयो रोड पर रैली से ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने सीधे राज्यपाल सीवी आनंद बोस पर निशाना साधा। उन्होंने शिक्षा को लेकर भी कड़ा संदेश दिया। साथ ही साथ चुनाव को लेकर भी बात रखी। उन्होंने कहा कि राज्यपाल संवैधानिक नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं, मैं इस पद का सम्मान करती हूं लेकिन उनकी असंवैधानिक गतिविधियों का समर्थन नहीं करती।

यह भी पढ़े : Rahul Gandhi in Raipur: राहुल गांधी 2 सिंतबर को आ रहे हैं रायपुर, युवाओं से करेंगे संवाद

ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने राज्यपाल सी वी आनंद बोस से कहा कि चुनी हुई सरकार से ‘पंगा’ न लें। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि यह उत्तर प्रदेश नहीं है, यादवपुर विश्वविद्यालय में ‘गोली मारो’ का नारा लगाने वालों को गिरफ्तार किया जाएगा।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने कोलकाता में कहा कि यदि लोकसभा चुनाव दिसंबर में ही करा दिए जाएं, तो हैरानी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि हमने बंगाल में माकपा के शासन को समाप्त किया, अब हम लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराएंगे। कोलकाता के पास अवैध पटाखा फैक्टरी में विस्फोट के मामले पर ममता बनर्जी ने कहा कि कुछ पुलिसकर्मियों के समर्थन से कुछ लोग गैरकानूनी गतिविधियों में संलिप्त थे। उन्होंने कहा कि हमने बंगाल में माकपा के शासन को समाप्त किया, अब हम लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराएंगे।

Related Articles

Back to top button