Manipur Viral Video: मणिपुर में महिलाओं के निर्वस्त्र घुमाने की खबर पर भड़के Akshay Kumar

मुंबई । मणिपुर में एक सनसनीखेज (Manipur Viral Video) घटना सामने आई है, जहां भीड़ ने दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर दिया। इतना ही नहीं आरोप है कि पीड़ित महिलाओं को सड़क किनारे खेत में ले जाकर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस घटना को लेकर गुस्सा जाहिर किया जा रहा है। इस घटना को लेकर अभिनेता अक्षय कुमार Akshay Kumar ने भी ट्वीट किया।

यह भी पढ़ें:- मणिपुर हिंसा को लेकर CM भूपेश ने दी तीखी प्रतिक्रिया, कहा- जुमलेबाजी बंद कीजिए प्रधानमंत्री जी…छत्तीसगढ़ को बदनाम मत कीजिए 

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा, “मैं मणिपुर में महिलाओं के खिलाफ हिंसा का वीडियो (Manipur Viral Video) देखकर हैरान हूं। मुझे उम्मीद है कि दोषियों को इतनी कड़ी सजा मिलेगी कि कोई भी दोबारा ऐसा भयानक काम करने के बारे में नहीं सोचेगा।”
वास्तव में क्या हुआ?

रिचा चड्ढा ने मणिपुर की घटना को बताया शर्मनाक

एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने भी मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई दरिंदगी पर गुस्सा जाहिर किया है. रिचा चड्ढा ने वीडियो को लेकर किए अपने पोस्ट में इसे “शर्मनाक! भयानक! अधर्म!” करार दिया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना 4 मई को मणिपुर की राजधानी इंफाल से 35 किमी दूर कांगपोकपी जिले में हुई थी। इस संबंध में कांगपोकपी थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने पुलिस को मामले की तुरंत जांच करने का आदेश दिया है।  

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक (Manipur Viral Video) यह घटना 4 मई को मणिपुर की राजधानी इंफाल से 35 किमी दूर कांगपोकपी जिले में हुई थी। इस संबंध में कांगपोकपी थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने पुलिस को मामले की तुरंत जांच करने का आदेश दिया है।

Related Articles

Back to top button