Chhattisgarh : स्कूल टीचर ने साथी महिला से दुष्कर्म किया, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायपुर । छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक शिक्षक (Teacher) को सहकर्मी महिला शिक्षिका के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पीडि़त महिला का आरोप है कि शादी झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और फिर शादी करने से इंकार कर दिया. इसके बाद शिक्षिका ने इसकी शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और आरोपी शिक्षक (Teacher) को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। धमधा के ब्लाॅक शिक्षा ऑफिस में पदस्थ शिक्षक ने रायपुर निवासी शिक्षिका को शादी का झांसा देकर लगातार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। आरोपी सहायक ग्रेड 3 में शिक्षक है, जिसे धमधा बीईओ ऑफिस में अटैच किया गया था. जनवरी 2023 से आरोपी ने शिक्षिका को अपनी पत्नी को तलाक देकर शादी करने का भरोसा देकर हवस का शिकार बनाता आ रहा है।

यह भी पढ़े :- महंगाई का एक और झटका! राज्य सरकार ने पेट्रोल और डीजल पर बढ़ाया वैट, जानें नई कीमत

धमधा थाना प्रभारी सोमेश सिंह बघेल के मुताबिक पीड़ित की शिकायत मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे उतई से गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने अपने सिरनभाटा के तहसील कालोनी मकान पर कई महीने दुष्कर्म किया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि “आरोपी ने शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और शादी करने से इंकार कर दिया.” इसके बाद शिक्षिका ने इंसाफ के लिए पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने आरोपी शिक्षक (Teacher) के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया और गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है। यहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button