डॉक्टर ने की पत्नी समेत 2 बच्चों की हत्या, फिर खुद भी दे दी जान

Murder Suicide in Pune: देश में हत्या और आत्महत्या के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ताजा मामला महाराष्ट्र के पुणे का है, जहां जानवरों के एक डॉक्टर ने अपने पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के मुताबिक सबसे पहले उसने पत्नी का गला घोंटा। फिर उसे फंदे पर लटाकाया। इसके बाद अपने दोनों बच्चों को घर के पास बने कुएं में फेंक दिया। फिर घर आकर खुद भी फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। मामले को लेकर पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

यह भी पढ़ें:- आज दुर्ग जिले के दौरे पर रहेंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

सुसाइड नोट में पति ने लिखा है कि वह पत्नी की प्रताड़ना से परेशान होकर ये कदम उठा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद बच्चों के शव को कुएं से बाहर निकाला गया। पुलिस ने बताया कि पुणे की दौंड तहसील के वरवंड इलाके में रहने वाले डॉ. अतुल दिवेकर (उम्र 42 साल) और पल्लवी दिवेकर (उम्र 39 साल) के बीच बीते कई दिनों से मामूली बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। मंगलवार को भी किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद गुस्से में आकर अतुल ने पत्नी की हत्या कर दी। (Murder Suicide in Pune)

पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी डॉक्टर ने 6 साल की बेटी वेदांती और 9 साल के बेटे अद्वैत को कुएं में फेंक दिया। स्थानीय लोगों ने बच्चों के शव कुएं में देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला। जब पुलिस लोगों के साथ बच्चों के घर गई तो वहां पति-पत्नी का शव फंदे से लटका हुआ मिला। शवों के पास ही पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच में जुटी हुई है। (Murder Suicide in Pune)

Related Articles

Back to top button