पश्चिम बंगाल और बिहार में हिंसा पर सीएम भूपेश ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोले – अब तक नहीं की अपील

CM Bhupesh Baghel : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ सूरत कोर्ट जाएंगे। उड़ान भरने से पहले सीएम ने पीएम मोदी और अमित शाह को लेकर बड़ा बयान दिया है। एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम ने कहा कि मैं अपने नेता (राहुल गांधी) के साथ जा रहा हूं, यह न्यायपालिका पर दबाव कैसे हो सकता है? वे (भाजपा) पश्चिम बंगाल और बिहार में हंगामा कर रहे हैं। अभी तक पीएम मोदी और अमित शाह की ओर से कोई अपील नहीं आई है।

यह भी पढ़ें : कोंडागांव में सीआरपीएफ के 2 जवानों समेत 4 लोग कोरोना पॉजिटिव, कलेक्टर ने जिले में जारी किया अलर्ट

CM Bhupesh Baghel : सीएम ने भाजपा पर बोला हमला

छत्तीसगढ़ के बीजेपी नेताओं के दिल्ली दौर को लेकर भी हमला बोला है। भाजपा नेताओं के दिल्ली जाने को लेकर सीएम ने कहा कि चुनाव नजदीक है इसीलिए इनको दिल्ली पीएम से मिलने जाने की सुध आई है। छत्तीसगढ़ के हित के बारे में कभी भाजपा ने चर्चा नहीं को थी। हमने कहा था चावल नहीं ले रहे हैं, रॉयल्टी के पैसे नहीं दे रहे हैं, इन बातों को लेकर चलो दिल्ली तब ये नहीं गए।

सीएम ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा के नेता क्या फिर छत्तीसगढ़ के कार्यों को रोकने के लिए दिल्ली जा रहे हैं? राज्य सरकार ने 20 क्विंटल चावल और गरीबों के आवास के लिए जनगणना की घोषणा की है क्या इसको वे रोकना चाहते हैं? या आरक्षण को और कब तक रोका जा सकता है इसके लिए जा रहे हैं? छत्तीसगढ़ के हित में चर्चा करने तो नहीं जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Congress Mashal Rally : बिलासपुर में कांग्रेस की मशाल रैली के दौरान अचानक ढहा गया मंच, दो विधायक और कई नेता घायल

बीजेपी के वीडियो पर दिया बयान

भाजपा द्वारा जारी वीडियो पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलवार किया है। कहा कि एक वीडियो जारी हुई है जिसमें कांग्रेस के 70 साल का भ्रष्टाचार बताया है। इन्होंने बड़ी चतुराई से अपने शासनकाल के समय को भी जोड़ लिया। 1952 से 2022 तक 70 साल होता है जिसमें अटल बिहारी वाजपेयी, जनता दल, BJP-JDS सरकार और अपने 8 साल को भी जोड़ लिया। वह अपना हिसाब भी बता रहे हैं।

Related Articles

Back to top button