एक्ट्रेस जया प्रदा फरार घोषित, पुलिस ढूंढकर कोर्ट में करेगी पेश, जानें पूरा मामला

Actress Jaya Prada: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस और रामपुर की पूर्व सांसद जया प्रदा की मुश्किलें बढ़ गई हैं। एक्ट्रेस को रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट ने फरार घोषित कर दिया है। कोर्ट ने एक्ट्रेस को ढूंढ कर उन्हें छह मार्च को अदालत में पेश करने के आदेश जारी किए हैं। कोर्ट ने यह कार्यवाही चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के एक मामले में लगातार गैर हाजिर होने के चलते की है।

यह भी पढ़े :- छत्तीसगढ़ में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, बदले गए कई जिलों के अपर कलेक्टर, संयुक्त कलेक्टर व अधिकारी, देखें लिस्ट

बता दें कि साल 2019 में लोकसभा आम चुनाव के दौरान भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा के खिलाफ आचार संहिता के दो मामले दर्ज हुए थे। मामले की सुनवाई रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रही है।

क्या है पूरा मामला
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रामपुर की एमपी—एमएलए अदालत ने मंगलवार को एक्ट्रेस जया प्रदा (Actress Jaya Prada) को ‘फरार’ घोषित किया है। वरिष्ठ अभियोजन अधिकारी अमरनाथ तिवारी ने बताया कि अभिनेत्री जया प्रदा पर साल 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगा था। इस मामले में उनके खिलाफ दो मुकदमे कैमरी और स्वार रामपुर थाने में दर्ज किए गए थे। (Actress Jaya Prada)

Related Articles

Back to top button