Chhattisgarh Breaking: छत्तीसगढ़ में 6 IPS अफसरों का ट्रांसफर, देखें पूरी लिस्ट

IPS Transfer in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में प्रशासनिक अफसरों के तबादले का दौर लगातार जारी है। इसी बीच छत्तीसगढ़ के 6 IPS अफसरों का ट्रांसफर कर दिया गया है। इसके साथ ही नई जिम्मेदारी भी सौंपी गई है। गृह विभाग ने इसे लेकर आदेश भी जारी कर दिया है, जिसमें आनंद छाबड़ा को दुर्ग से बिलासपुर भेज दिया गया है। इसी तरह रतन लाल डांगी को वर्तमान कर्तव्यों के साथ-साथ पुलिस महानिरीक्षक रायपुर रेंज का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। हालांकि उन्हें सिर्फ रायपुर जिले की जिम्मेदारी दी गई है।

यह भी पढ़ें:- Breaking: छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्रियों के जिला प्रभार में बदलाव, आदेश जारी

वहीं अंकित कुमार गर्ग को रायपुर से सरगुजा रेंज में भेज दिया गया है। जबकि बद्री नारायण मीणा को बिलासपुर से दुर्ग रेंज भेजा गया है। राहुल भगत और राम गोपाल गर्ग का भी ट्रांसफर हुआ है। इधर, संयुक्त कलेक्टरों का वेतन वृद्धि के साथ ही तबादला किया गया है। इस बार 48 अधिकारियों का तबादला हुआ है। इसे लेकर आदेश भी जारी कर दिया गया है। बता दें कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में ट्रांसफर का सिलसिला लगातार जारी है। इस बीच पुलिस विभाग में फेरबदल हुआ है। गुरुवार का दिन तबादलों से भरा रहा। (IPS Transfer in Chhattisgarh)

पहले 599 पुलिसकर्मियों के ट्रांसफर का आदेश जारी किया गया। इसके बाद 10 और पुलिसकर्मियों के तबादले का आदेश अलग से जारी किया गया। इस तरह छत्तीसगढ़ में कुल 609 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर हुआ है। बता दें कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में ट्रांसफर का सिलसिला लगातार जारी है। इस बीच पुलिस विभाग में फेरबदल हुआ है। गुरुवार का दिन तबादलों से भरा रहा। पहले 599 पुलिसकर्मियों के ट्रांसफर का आदेश जारी किया गया। इसके बाद 10 और पुलिसकर्मियों के तबादले का आदेश अलग से जारी किया गया। इस तरह छत्तीसगढ़ में कुल 609 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर हुआ है। (IPS Transfer in Chhattisgarh)

Related Articles

Back to top button