Breaking: छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्रियों के जिला प्रभार में बदलाव, आदेश जारी

Cabinet Ministers District Change: छत्तीसगढ़ में चुनावी साल होने की वजह से भूपेश सरकार लगातार बदलाव कर रही है। इस बीच कैबिनेट मंत्रियों के जिला प्रभार में बदलाव किया गया है। साथ ही इसे लेकर आदेश भी जारी कर दिया गया है। जारी आदेश के मुताबिक उप मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव को बेमेतरा और कबीरधाम जिले का प्रभार मिला है। इसी तरह गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू को महासमुंद और बिलासपुर जिले का प्रभार दिया गया है।

यह भी पढ़ें:- Chhattisgarh Breaking News : संयुक्त कलेक्टरों का वेतन वृद्धि के साथ तबादला, पढ़ें पूरी खबर

वहीं मंत्री रविंद्र चौबे को रायपुर और रायगढ़ का प्रभार मिला है। इसी तरह मोहम्मद अकबर को दुर्ग और बालोद जिले का प्रभार मिला है। मंत्री कवासी लखामा को बस्तर, दक्षिण बस्तर, दंतेवाड़ा, बीजापुर, कोंडागांव और नारायणपुर जिले का प्रभार सौंपा गया है। मंत्री शिवकुमार डहरिया को सरगुजा, बलरामपुर, सूरजपुर और कोरबा जिले का प्रभार मिला है। मंत्री अनिला भेड़िया को उत्तर बस्तर, कांकेर और धमतरी जिले का जिम्मा सौंपा गया है। (Cabinet Ministers District Change)

मंत्री मोहन मरकाम को मिला इन जिलों का प्रभार

मंत्री गुरू रूद्रकुमार को मुंगेली और सुकमा जिले की जिम्मेदारी मिली है। मंत्री जयसिंह अग्रवाल को जांजगीर-चांपा, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही, और सक्ती जिले का प्रभार मिला है। मंत्री उमेश पटेल को बलौदाबाजार-भाटापारा, सारंगढ़-बिलाईगढ़,जशपुर का जिम्मा मिला है। मंत्री अमरजीत भगत को राजनांदगांव, गरियाबंद, खैरागढ़-छुईखदान-गंडई, मोहला-मानपुर की जिम्मेदारी मिली है। इसी तरह कैबिनेट के नए मंत्री मोहन मरकाम को मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर और कोरिया जिले का प्रभार मिला है। (Cabinet Ministers District Change)

Related Articles

Back to top button