राम कथा के दौरान जगदगुरु रामभद्राचार्य की अचानक तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में किए गए भर्ती

Rambhadracharya : उत्तर प्रदेश के हाथरस में जगद्गुरु रामभद्राचार्य की शुक्रवार को तबीयत बिगड़ गई। उनको सीने में दर्द होने के कारण आगरा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने बताया कि उनकी हालत में अब सुधार है।

हाथरस जिले के लाडपुर गांव में जगद्गुरु रामभद्राचार्य (Rambhadracharya Health) 25 जनवरी से रामकथा कर रहे हैं। शुक्रवार को रामकथा का आखिरी दिन था। शुक्रवार को रामभद्राचार्य को सीने में दर्द की शिकायत हुई। उन्हें तुरंत उपचार के लिए आगरा के पुष्पांजलि अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि उनके फेफड़ों में इंफेक्शन के कारण भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े :- सरकार ने बंद की कांग्रेस की राजीव युवा मितान क्लब योजना, मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा- भ्रष्टाचार के लिए बनाई गई थी नीति

डॉक्टर ने उनका मेडिकल बुलेटिन जारी किया है. डॉक्टर के अनुसार स्वास्थ्य स्थिर है. रामभद्राचार्य महाराज बगैर किसी सपोर्ट सिस्टम के सीसीयू में डॉक्टरों के अंडर ओवजरवेशन में है.

बता दे कि जगद्गुरु रामभद्राचार्य (Rambhadracharya ) हिंदू धर्मग्रंथों के जाने-माने व्याख्याता हैं और उनकी कथा के साथ-साथ धार्मिक ग्रंथों की व्याख्या भी विभिन्न पीढ़ियों के लोगों द्वारा काफी पसंद की जाती है. वह अयोध्या में राम मंदिर के मुखर समर्थक रहे हैं.

Related Articles

Back to top button