मोबाइल यूजर्स के लिए खुशखबरी, जियो ने लॉन्च किया किफायती डेटा प्लान

Whatsaap Strip

Jio Data Plan: JIO ने मोबाइल यूजर्स की परेशानी खत्म कर दी है। दरअसल, जियो ने डेटा यूजर्स के लिए नया प्लान लॉन्च किया है। यह प्लान खासकर उन लोगों के लिए है, जो इंटरनेट का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। कंपनी ने इस प्लान का नाम ‘फुटबॉल वर्ल्ड कप डेटा पैक’ दिया है। इस प्लान की कीमत 222 रुपए है। जियो का 222 रुपए वाला यह प्रीपडे प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में यूजर को 50GB का डेटा मिलेगा। 50GB डेटा खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64 Kbps हो जाएगी। इस प्लान को बेसिक प्लान के साथ ही इस्तेमाल किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:- JIO ने खत्म की मोबाइल यूजर्स की परेशानी, अब 200 से भी कम में महीनेभर चलेगा फोन

कंपनी के मुताबिक अगर आप एक्स्ट्रा 1GB डेटा खरीदते हैं तो कंपनी इसके लिए 15 रुपए चार्ज करती है। जबकि 2GB के लिए आपको 25 रुपए खर्च करने पड़ते हैं, लेकिन इस प्लान में डेटा काफी कम कीमत में मिल रहा है। डेटा की कीमत देखी जाए तो प्लान में 1GB डेटा की कीमत 4.4 रुपए है। 241 रुपए वाला प्लान 30 दिन की वैधता वाला जियो का डेटा वाउचर है, जिसमें 40GB डेटा मिलता है। वहीं 181 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को कुल 30GB डेटा और 30 दिन की वैधता मिलेगी। इसके बाद 121 रुपए वाले प्लान में 12GB डेटा मिलता है। इस डेटा की वैधता आपके मौजूदा प्लान की तरह होगी। (Jio Data Plan)

यह भी पढ़ें:- Jio जल्द ही लाने जा रहा सस्ता 5G स्मार्टफोन, लांच के पहले ही कई डिटेल्स हुई लीक

वहीं 61 रुपए वाले प्लान में 6GB डेटा मिलता है। इस डेटा की वैधता आपके मौजूदा प्लान की तरह होगी। इसके साथ ही जियो अपने मोबाइल यूजर्स को कई ऐसे प्लान ऑफर कर रहा है, जिसमें 200 रुपए महीने से भी कम में आपका मोबाइल महीनेभर चलेगा। इतना ही नहीं इन प्लान्स में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा और SMS के साथ ही कई अन्य फायदे भी मिलेंगे। बता दें कि 155 रुपए वाला प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ कुल 2 GB डाटा मिलता है। (Jio Data Plan)