Jio के इस रिचार्ज पर मिल रहा कमाल का ऑफर, इसमें मिलेगा इतना GB डाटा और बहुत कुछ, ऐसे लें बेनेफिट्स

Jio Recharge Plans : अपने ग्राहकों के लिए Jio ने समय-समय जियो कंपनी अपने यूजर्स को लंबी वैधता के प्लान पेश करती है। ताकि ग्राहकों को Jio के नए-नए फीचर्स और लाभ मिल सकें। कंपनी के पास एक महीने से लेकर पूरे एक साल के भी कई अच्छे प्लान्स मौजूद हैं जोकि कई सार बेनेफिट्स के साथ आते हैं।

यह भी पढ़ें : नई कमर्शियल गाड़ी खरीदने पर नहीं होगी परमिट की झंझट, परिवहन मंत्री द्वारा चलाई जा रही यह सुविधा

अगर आप हर महीने के रिचार्ज प्लान्स से झंझट से मुक्ति पाना चाहते हैं तो Jio के पास एक ऐसा प्लान है जोकि पूरे 365 दिनों लिए है लेकिन इसमें एक्स्ट्रा डेटा और दिन भी मिलते हैं जिसकी वजह से यह प्लान वैल्यू फॉर मनी बन जाता है। इतना ही नहीं इस प्लान में कई और अच्छे फायदे भी दिए जा रहे हैं। यहां हम आपको बता रहे हैं कि कैसे आप इन बेनेफिट्स का लाभ उठा सकते हैं।

Jio Recharge Plans : 2999 रुपये वाले प्लान के फीचर्स

जिओ के 2,999 रुपये वाले प्लान में आपको कई फायदेमंद मिलते है, वैसे तो यह कंपनी का पुराना प्लान है पर इसे अपडेट किया गया है। इस प्लान की वैलिडिटी 365दिन तक की है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 2.5GB डेटा मिलेगा जोकि कुल मिलाकर 912.5GB डेटा बनता है। वहीं, डेली डेटा कोटा खत्म हो जाने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64 Kbps हो जायेगी। इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा भी दी जा रही है। इतना ही नहीं रोजाना 100 SMS भी आपको मिलेंगे।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में आज से शुरू हो रहा ‘शिशु संरक्षण माह’, नौ माह से पांच साल तक के बच्चों को दिया जाएगा विटामिन A का खुराक

इस प्लान के साथ Jio Apps का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा। इस प्लान के साथ खास बात यह है कि इसमें 23 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलेगी और 87 GB एक्स्ट्रा हाई स्पीड डेटा मिलेगा।

इन रिचार्ज के अन्य फायदे

इस प्लान के साथ आपको McDonalds बर्गर, फ़र्न एंड पेटल्स की तरफ 150 रुपये का ऑफ, और फ्लाइट बुकिंग पर 750 रुपये का डिस्काउंट भी मिलेगा। वैसे हर महीने रिचार्ज करवाने से बेहतर की आप पूरे एक साल का रिचार्ज कारवाना ही बेहतर रहता है।

Related Articles

Back to top button