भारत में तेजी से बढ़ रहे रोड एक्सीडेंट, अलग-अलग हादसे में 23 लोगों की मौत, कई घायल

Balod Jaipur Accident: भारत में सड़क हादसों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्से से सड़क हादसे के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला राजस्थान के जयपुर-अजमेर हाईवे का है, जहां हाईवे से गुजर रहे टैंकर का अचानक से टायर फट गया। टायर फटते ही टैंकर कार पर जा पलटा। इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि टैंकर में दबने की वजह से कार पूरी तरह पिचक गई। इस हादसे में 3 लोग घायल भी हुए हैं, जिनका इलाज जारी है। ये हादसा दूदू के रामनगर के पास हुआ। 

यह भी पढ़ें:-  स्कूल के स्टाफ रूम में फायरिंग, 7 शिक्षकों की मौत, 6 जवानों की भी गई जान

वहीं महाराष्ट्र के वीटा-महाबलेश्वर स्टेट हाईवे पर बस और कार की टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक महिला और तीन पुरुष शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक  बस वीटा महाबलेश्वर स्टेट रोड से सतारा जा रही थी। इसी दौरान हादसा हुआ। कार में पांच लोग सवार थे, जिनमें से एक व्यक्ति की जान बच गई। (Balod Jaipur Accident)

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में शादी की खुशी मातम में बदल गई है। दरअसल, जिले में बोलेरो और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इसमें लगभग पूरा परिवार खत्म हो गया। हादसे में 15 लोगों के परिवार में से 10 लोगों की मौत हो गई है। इसके अलावा बोलेरो ड्राइवर की भी जान गई है। गुरुवार को सभी 11 लोगों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। सड़क हादसे में मारे गए सभी लोग धमतरी जिले के सोरम गांव के रहने वाले थे।  अंतिम संस्कार के समय पूरा गांव मौजूद था और किसी के आंखों के आंसू नहीं रुक रहे थे। (Balod Jaipur Accident)

होटल में आग लगने से दो लोगों की मौत, पांच घायल

इधर, जम्मू-कश्मीर के रामबन में स्थित एक होटल में आग लग गई, जिसमें दो लोगों की मौत और पांच अन्य लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि सनासर टूरिस्ट प्लेस में होटल मां शांति में आग लगी। आग बुझाने के लिए स्थानीय लोगों और पुलिस के साथ दमकल की गाड़ियों को लगाया गया, जिस पर काबू भी पा लिया गया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जिनका इलाज फिलहाल जारी है। बता दें कि देश में सड़क हादसे तेजी से बढ़ रहे हैं। (Balod Jaipur Accident)

Related Articles

Back to top button