पेड़ से टकराई तीर्थयात्रियों की गाड़ी, 6 लोगों की मौत, 17 घायल

Karnataka Accident News: कर्नाटक में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला चिंचनूर इलाके का है, जहां तीर्थयात्रियों की जीप पेड़ से टकरा गई। हादसे में तीन महिला समेत 6 लोगों की मौत हो गई। सभी मृतक बेलगावी के हुलकुंड गांव के रहने वाले थे, जो जीप में सवार होकर दर्शन करने के लिए मंदिर जा रहे थे। जबकि 17 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं राज्य के मंत्री गोविंद करजोल ने सभी मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए देने की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें:- Samsung ने लॉन्च किया F04 स्मार्टफोन, सिर्फ 7499 रुपए में मिल रहा फोन

इससे पहले तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले के त्रिची-चेन्नई नेशनल हाईवे पर 6 गाड़िया आपस में टकरा गई थी। इनमें दो निजी बसें, दो लॉरी और दो कारें थीं। हादसे में कार सवार एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई थी। मृतकों में चालक समेत दो महिला और दो बच्चे शामिल थे। हाईवे पर छह गाड़ियों की आपस में टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ियों के परखच्चे तक उड़ गए। इससे हाईवे पर भीषण जाम लग गया था। पुलिस को मिली जानकारी के बाद फायर स्टेशन की टीम भी मौके पर पहुंची और शवों को काफी मशक्कत के बाद गाड़ी से निकलवाया था। (Karnataka Accident News)

वहीं पंजाब के अमृतसर में कार और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हो गई थी, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई थी। जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। ये घटना अमृतसर के अटारी में हुई थी। इधर, राजस्थान के हनुमानगढ़ में कार और ट्रक की टक्कर से 5 लोगों की मौत हो गई थी। हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ था, जिसे बीकानेर के एक अस्पताल में रेफर किया गया था। (Karnataka Accident News)

गुजरात के नवसारी में भी भीषण हादसा हुआ था, जहां एक कार और बस की टक्कर हो गई थी। इस हादसे में 9 लोगों ने अपनी जान गंवा दी और 15 लोग घायल हो गए थे। ये हादसा नवसारी के वेस्मा गांव में नेशनल हाईवे पर हुआ था। रिपोर्ट के मुताबिक बस वलसाड जा रही थी। जबकि कार सामने से आ रही थी। टक्कर इतना जोरदार था कि बस के ड्राइवर के साथ-साथ कार में सवार 9 लोगों में 8 की मौत हो गई। जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। रफ्तार की वजह से आए दिन हादसे होते रहते हैं। (Karnataka Accident News)

Related Articles

Back to top button