छत्तीसगढ़ में चल रही घोटालों की सरकार: रविशंकर प्रसाद

Ravi Shankar Prasad: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस और BJP ने पूरी तरह से चुनावी मोर्चा संभाल लिया है। इस बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने धरसींवा में सभा को संबोधित किया, जिसमें उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में घोटाले की सरकार चल रही है। मैं उस जगह से आता हूं, जहां चारा घोटाला में भी लालू प्रसाद यादव को कानून की भाषा सिखाने वाला हमारी भारतीय जनता पार्टी है। प्रसाद ने कहा कि अनुज शर्मा एक अच्छे अभिनेता है, जिसे नेता बनाने की जवाबदारी धरसींवा क्षेत्र के मतदाताओं को दिया गया है। अगर आपका आशीर्वा हुआ तो वे जरूर एक अच्छे नेता बन जाएंगे।

यह भी पढ़ें:- Baloda Bazar : तीनों विधानसभा हेतु पांचवे दिन 13 अभ्यर्थियों ने लिया नामांकन पत्र, अब तक कुल 72 अभ्यर्थियों ने नाम निर्देशन पत्र लिए

रविशंकर ने कहा कि मैं उन्हें आपके क्षेत्र का विधायक बनने के लिए अभी से शुभकामनाएं देता हूं और इसी शुभकामनाओं के साथ इन्हें माला पहनाकर स्वागत करता हूं। छत्तीसगढ़ में भी डबल इंजन की सरकार होनी चाहिए। मैं आप लोगों से वादा करता हूं कि अगर छत्तीसगढ़ में सरकार बनता है तो छत्तीसगढ़ को सबसे उच्च श्रेणी का राज्य बनाने की पुरजोर कोशिश की जाएगी। उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यहां के लगभग बहुत से घोटालों के बारे में आम जनता बताता हूं। कांग्रेस ने गोबर का घोटाला, कोयले का घोटाला, शराब का घोटाला न जाने और कितने घोटाले किए हैं। (Ravi Shankar Prasad)

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इन्होंने सरकार में रहकर विकास नहीं घोटाले ही किए। इन घोटाले से बचना है तो छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनानी होगी। इस दौरान धरसींवा प्रत्याशी अनुज शर्मा ने कहा कि मेरे सामने जो मेरे प्रतिद्वंदी खड़े हैं वो 20 साल पहले भाजपा से हार चुकी है। क्या आपने पूछा कि वे इन 20 सालों में कितनी बार आपके बीच आई। क्या उन्होंने आप लोगों की सुख-दुख की जानकारी ली। जब राज्यसभा की सांसद रही चुकी हैं तो क्या उन्होंने क्षेत्र के लिए कोई कार्य किया। नहीं किए ना। इसलिए कहता हूं आप अपने युवा साथी अनुज शर्मा को अपना आशीर्वाद प्रदान करेंगे,  जो कि सातों दिन 24 घंटे आपके काम में खड़े रहने के लिए तैयार हैं। (Ravi Shankar Prasad)

Related Articles

Back to top button