Vicky Kaushal से शादी के लिए Katrina Kaif ने रखी थी ये शर्त, ऐसे हुई थीं राजी


विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में ग्रैंड वेडिंग की. शादी के बाद कपल ने अपनी वेडिंग सेरेमनी की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कीं, जो अब तक वायरल हैं.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि कटरीना को शादी के लिए मनाना विक्की कौशल के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था. कटरीना ने शादी करने से पहले विक्की कौशल के सामने एक खास शर्त रखी थी, जिसे जानकर आपको भी हैरानी होगी.

विक्की को पसंद थीं कटरीना

 बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, कटरीना कैफ के एक करीबी दोस्त ने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस की शादी से जुड़ी मजेदार बात बताई है. उन्होंने कहा- यह सब कुछ बहुत अचानक से हुआ था. उनकी मुलाकात, मिलना-जुलना, रोमांस, शादी. कटरीना संग रिलेशनशिप में आने के 2 महीने बाद ही विक्की को पता चल गया था कि कटरीना ही वही इंसान हैं, जिनके साथ वो अपनी पूरी जिंदगी गुजार सकते हैं. हालांकि, कटरीना शादी को लेकर ज्यादा श्योर नहीं थीं. कटरीना अपने पहले ब्रेक अप के दर्द से बाहर नहीं आ पा रही थीं. उन्हें विक्की पसंद थे, लेकिन उन्हें और टाइम चाहिए था.

इसे भी पढ़े:कहीं आप कम पानी तो नहीं पी रहे, ऐसे पता लगाएं अपनी सेहत का सही हाल

विक्की ने शादी के लिए कटरीना को ऐसे मनाया

रिपोर्ट में आगे बताया गया है- विक्की कटरीना को शादी के लिए तब तक मनाते रहे, जब तक एक्ट्रेस ने हां नहीं कह दिया. लेकिन एक्ट्रेस ने शादी करने के लिए विक्की के सामने खास शर्त रखी थी. कटरीना ने विक्की से कहा था कि उन्हें उनकी मां, बहनों और पूरे परिवार को उसी तरह प्यार करना होगा, जिस तरह वो उनसे करते हैं.

बहन-भाई संग विक्की का बॉन्ड देखकर खुश हैं कटरीना

विक्की कटरीना की बहनों और भाई से अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. उन लोगों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई है. कटरीना यह देखकर काफी खुश भी हैं. रिपोर्ट की मानें तो शादी से पहले कटरीना के भाई-बहन विक्की से मिले भी नहीं थे. लेकिन अब उनके बीच का बॉन्ड देखकर ऐसा लगता है कि जैसे वो लोग सालों से एक दूसरे को जानते हैं.

Related Articles

Back to top button