छत्तीसगढ़ के इस जिले में खाई में गिरी कार, 4 लोगों की मौत

Kawardha Accident News: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में बड़ा हादसा हुआ है, जहां पोलमी गांव में एक गाड़ी 50 फीट गहरी खाई में गिर गई। हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौत हो गई है। इनमें 3 महिला और एक पुरुष शामिल है। वहीं 4 अन्य लोग घायल हैं। मामला कुकदूर थाना क्षेत्र का है। घटना की जानकारी लगते ही कुकदुर पुलिस मौके पर पहुंची, जिन्होंने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं शवों को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि कार में 8 लोग सवार थे, जिसमें से 4 की मौत हो गई है। वहीं 4 घायल है।

यह भी पढ़ें:- अब नेजल वैक्सीन से होगा कोरोना का खात्मा !, भारत सरकार ने दी मंजूरी

जानकारी के मुताबिक सभी गाड़ी में सवार लोग अस्थि विसर्जन करने के लिए प्रयागराज गए थे। प्रयागराज से रायपुर लौटते वक्त ये हादसा हुआ है। कार पंडरिया-बजाग (MP) स्टेट हाईवे पर पोलमी घाट पर करीब 50 फीट नीचे जा गिरी। खाई में गिरी हुई कार को सुबह-सुबह कुछ ग्रामीणों ने देखा और पुलिस को खबर दी थी। उन्होंने घटनास्थल का वीडियो भी बना लिया था। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है और जांच में जुट गई है। हादसे में 3 लोगों की मौत घटनास्थल पर और एक व्यक्ति की मौत अस्पताल ले जाते हुए हुई है। (Kawardha Accident News)

अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार

अभी घायलों के नाम सामने नहीं आए हैं। घटनास्थल पर पहुंचे मैकेनिक ने आशंका जताई कि ट्रक ने अपर-डिपर नहीं दिया होगा, जिसकी वजह से आंखों पर सीधी लाइट पड़ने से गाड़ी अनियंत्रित होकर सीधे खाई में गिर गई। मृतकों की पहचान कुसमी थाना बेमेतरा के फागू यादव, सती बाई, निवासी दामाखेड़ा थाना सिमगा, कौशल्या, निवासी कुसमी थाना बेमेतरा और मालती, निवासी भनपुरी, रायपुर के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। (Kawardha Accident News)

Related Articles

Back to top button