Kharora News: नगर पंचायत अध्यक्ष अनिल सोनी का 22 जुलाई को हैं जन्मदिन, विभिन्न कार्यक्रम आयोजित

Kharora News: खरोरा नगर पंचायत के वर्तमान अध्यक्ष अनिल सोनी का जन्मदिन 22 जुलाई को मनाया जाएगा। इस अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। अध्यक्ष के जन्मदिन के अवसर पर उनके शुभचिंतकों ने शहर में पोस्टर और फ्लैक्स लगाना शुरू कर दिया है। शुभचिंतक, कार्यकर्ता कहते हैं कि हमारे नेता हमेशा हमारे साथ हैं और हमारी समस्याओं का समाधान करते हैं। हम सभी मिलकर अपने नेता को प्रेम, सम्मान, और सहयोग प्रदान करेंगे।

यह भी पढ़ें:- ज्ञान‌‌‌वापी केस में बड़ा अपडेट, मस्जिद का होगा ASI सर्वे, वाराणसी कोर्ट ने दी इजाजत

कार्यक्रमों की शुरुआत सुबह 10 बजे पुराना थाना के सामने, मंगल भवन खरोरा में एक निशुल्क स्वास्थ्य/नेत्र शिविर के साथ होगी। शिविर में लोगों को विभिन्न प्रकार की स्वास्थ्य जांच और नेत्र परीक्षण की सुविधाएं मुफ्त में उपलब्ध कराई जाएंगी। शिविर के बाद सुबह 10 बजे से 12 बजे तक कवि सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। कवि सम्मेलन में प्रसिद्ध कवियों और साहित्यकारों द्वारा कविता पाठ किया जाएगा। दोपहर 12 बजे से 5 बजे तक शिव कथा का आयोजन किया जाएगा। शिव कथा में छत्तीसगढ़ी कथाकार कामता प्रसाद शरण जी कुडेरादादर, गरियाबंद वाले द्वारा भगवान शिव की भक्तिमय कथा सुनाई जाएगी। (Kharora News)

कार्यक्रम में स्नेह भोज का आयोजन किया जाएगा। स्नेह भोज में सभी नगरवासियों को सादर आमंत्रित कर भोजन परोसा जाएगा।नगर पंचायत अध्यक्ष अनिल सोनी जी के मीडिया प्रभारी क्षितिज मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया 22 जुलाई को नगर पंचायत के अध्यक्ष अनिल सोनी जी का जन्मदिन हैं। अध्यक्ष प्रत्येक साल अपने जन्मदिन पर कोई ना कोई कल्याणकारी कार्यक्रम करते हैं, उनका शुरू से ही समाज सेवा के प्रति भाव रहा हैं, संघ से जुड़ उनके मार्गदर्शन में चल कर इस बात को भलीभांति सत्यापित किया हैं। (Kharora News)

कोरोना काल में नगर के जनहित में खड़े होकर अपने कर्तव्यों का निष्ठापूर्वक पालन किया था। नगर पंचायत अध्यक्ष अनिल सोनी जी के जन्मदिन के अवसर पर आयोजित होने वाले इन कार्यक्रमों में नगरवासियों, व क्षेत्र के सभी वर्गों को आमंत्रित किया गया है।जन्मदिन के इस पूर्व अवसर पर नगर मुखिया अनिल सोनी ने कहा मुझे पूरी उम्मीद हैं कि आप सभी 22 जुलाई को मेरे साथ होंगे और मुझे अपना प्यार और समर्थन देंगे। (Kharora News)

Related Articles

Back to top button