Trending

लता मंगेशकर के डॉक्टर ने दिया उनका मेडिकल अपडेट, कहा- प्रार्थना कीजिए

Lata Mangeshkar Health Update: 92 वर्षीय मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की उम्र और सेहत का ख्याल रखते हुए उन्हें आईसीयू में डॉक्टर्स की सख्त निगरानी के तहत रखा गया है. बीते दिन लता मंगेशकर की सेहत में सुधार (Lata Mangeshkar Health Update) देखा गया था, लेकिन हाल ही में लता दी का इलाज कर रहे, डॉक्टर प्रतीत समदानी (Dr Pratit Samdani) का कहना है कि उन्हें दुआओं की सख्त जरूरत हैं, जिसके बाद से फैंस उनकी सेहत को लेकर परेशान हैं.

इसे भी पढ़े:छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में बारिश और ओलावृष्टि शुरू, अगले 48 घंटों तक मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट Weather Alert

महान गायिका लता मंगेशकर को अस्पताल में आज 16वां दिन हैं. 8 जनवरी को उन्हें कोरोना पॉजिटिव और निमोनिया की शिकायत होने के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल (Mumbai’s Breach Candy Hospital) में भर्ती कराया गया. 92 वर्षीय लता की उम्र और सेहत का ख्याल रखते हुए उन्हें आईसीयू में डॉक्टर्स की सख्त निगरानी के तहत रखा गया है. बीते दिन लता मंगेशकर की सेहत में सुधार (Lata Mangeshkar Health Update) देखा गया था, लेकिन हाल ही में लता दी का इलाज कर रहे, डॉक्टर प्रतीत समदानी (Dr Pratit Samdani) का कहना है कि उन्हें दुआओं की सख्त जरूरत हैं, जिसके बाद से फैंस उनकी सेहत को लेकर परेशान हैं.

Related Articles

Back to top button