AAP के नेताओं पर ED का एक्शन, सांसद एनडी गुप्ता, CM के सचिव समेत 12 ठिकानों पर रेड

ED Raids Premises Of AAP Leaders : दिल्ली में मंगलवार को एक बार फिर से ईडी ने कई जगहों पर छापेमारी की है. सूत्रों की माने तो ईडी ने सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव समेत आम आदमी पार्टी के कई नेताओं के घर पर छापेमारी की है. जांच एजेंसी ने AAP के राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता के यहां भी छापेमारी की है. सूत्रों के अनुसार आम आदमी पार्टी से जुड़े लोगों के आवास सहित लगभग 10 स्थानों पर तलाशी चल रही है.

यह भी पढ़ें:- स्वास्थ्य मंत्री जायसवाल ने दूसरी बार किया अंबेडकर अस्पताल का निरीक्षण, डॉक्टर्स को दिए ये निर्देश

दिल्ली में आम आदमी पार्टी नेताओं के खिलाफ ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में छापेमारी की है. ईडी ने मंगलवार की सुबह मुख्यमंत्री के पीएस और राज्यसभा सांसद समेत करीब 10 आम आदमी पार्टी के नेताओं के घर पर छापेमारी की है. वहीं दूसरी ओर AAP नेताओं का दावा है कि पार्टी के कई बड़े नेताओं के घर ईडी की छापेमारी चल रही है.

वहीं दूसरी ओर दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने प्रेस कांफ्रेस कर कहा कि ईडी ने पिछले एक साल की जांच की पूरी वीडियो फूटेज को ईडी ने डिलीट कर दिया है. जांच एजेंसी की पूरी कार्रवाई फर्जी है. यहां पर घोटाले की जांच नहीं हो रही है, बल्कि ईडी की जांच में भी घोटाला है. डिलीट की गई फूटेज के आधार पर ईडी किसे बचाना चाहती है. उन्हें कोर्ट के सामने पूरी डिटेल रखनी चाहिए. अगर आपके पास हैं तो कोर्ट के सामने रखिए. (ED Raids Premises Of AAP Leaders)

मंत्री का दावा है कि ईडी को पता था कि कल सुबह खुलासे होने वाले हैं. इसलिए ईडी कल से ही अलग-अलग जगहों पर फोनकरके पता कर रही थी कि किस चीज पर खुलासा होने वाला है. हमने ईडी से सारी ऑडियो रिकॉर्डिंग मांगी है. अगर ईडी ये रिकॉर्डिंग नहीं दे पाती है तो दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा.

ईडी की कार्रवाई पर प्रमोद तिवारी ने कहा, ‘चुनाव सामने है इस चुनाव में मोदी जी की पार्टी हार रही है. ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स को उन्होंने कामपर लगा दिया है. लेकिन न कांग्रेस डरने वाली है और न कांग्रेस झुकने वाली है. (ED Raids Premises Of AAP Leaders)

Related Articles

Back to top button