पूरा गांधी परिवार मुझे बिस्किट नहीं खिला सका, हिमंत सरमा का राहुल गांधी पर किया हमला

Himanta Biswa Sarma On Rahul Gandhi : भारत जोड़ो न्याय यात्रा के असम चरण के दौरान दो व्यापारिक टिप्पणियों के कुछ हफ्तों बाद, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने एक वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर ताजा हमला किया है। झारखंड में यात्रा के दौरान कैप्चर किए गए वायरल वीडियो में राहुल गांधी को एक पिल्ला को दुलारते हुए दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें:- स्वास्थ्य मंत्री जायसवाल ने दूसरी बार किया अंबेडकर अस्पताल का निरीक्षण, डॉक्टर्स को दिए ये निर्देश

इसके बाद कांग्रेस नेता अपने प्यारे दोस्त के इलाज के लिए अपने सहयोगियों से बिस्कुट का एक पैकेट मांगते हैं। इस दौरान कई समर्थक उनसे बात करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। शुभकामनाओं के आदान-प्रदान के बीच, गांधी पिल्ले को खाना भी खिलाते हैं। एक जगह वह पिल्ले को बिस्किट देते नजर आ रहे हैं। जैसे ही पिल्ला मुड़ता है, गांधी बिस्किट को अपने समर्थक को सौंपते हुए दिखाई देते हैं। (Himanta Biswa Sarma On Rahul Gandhi )

आधिकारिक भारत जोड़ो यात्रा हैंडल ने गांधी द्वारा पिल्ले को सहलाते हुए एक वीडियो साझा किया, लेकिन उस क्लिप में बिस्किट प्रकरण नहीं दिखाया गया है। “बिस्किट” वीडियो अब वायरल हो गया है, जिसमें कई लोगों ने कांग्रेस नेता पर अपने समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

कई लोगों ने इस मामले पर अपने विचार जानने के लिए असम के मुख्यमंत्री को टैग किया, जो पहले कांग्रेस में थे। सरमा अक्सर एक घटना सुनाते हैं, जिसमें वह और अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेता एक बैठक के लिए गांधी से मिलने गए थे। वह कहते हैं, बैठक के दौरान गांधी का पालतू कुत्ता पिडी एक प्लेट से बिस्कुट खा गया। सरमा ने कई साक्षात्कारों में दावा किया है कि कांग्रेस नेताओं को उसी प्लेट से बिस्कुट की पेशकश की गई थी। इन साक्षात्कारों के दौरान, सरमा ने कथित घटना का इस्तेमाल अपने दावे को मजबूत करने के लिए किया है किगांधी पार्टी के प्रमुख मामलों के बारे में गंभीर नहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने जल्द ही कांग्रेस छोड़ दी। (Himanta Biswa Sarma On Rahul Gandhi )

Related Articles

Back to top button