Liquor Deaths: छत्तीसगढ़ में 3 आर्मी जवान की मौत, जहरीली शराब पीने से मौत की आशंका

Liquor Deaths: जांजगीर-चांपा जिले में जहरीली शराब के सेवन के बाद आर्मी के जवान सहित तीन युवकों की मौत हो गयी। घटना के बाद क्षेत्र में शराब सेवन से मौत की बात आग की तरह फैल गयी हैं।

पुलिस के मुताबिक, तीनों शख्स ने देशी शराब खरीदने के बाद उसका सेवन किया था। शराब पीने के बाद तीनों बेहोश हो गये थे। जिन्हे जब तक अस्पताल पहुंचाया गया, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा हैं कि मृतक आर्मी जवान का दो दिन पहले ही शादी हुआ था। Liquor Deaths

जानकारी के मुताबिक घटना जांजगीर जिला के ग्राम रोगदा का हैं। बताया जा रहा हैं कि गांव में रहने वाला नंदलाल कश्यप आर्मी में जवान था। दो दिन पहले ही उसकी शादी हुई थी।

यह भी पढ़े :- छत्तीसगढ़ में फिर सड़क हादसा, ट्रक और पिकअप में भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत

गाँव के लोगों को सामूहिक भोज के लिये जवान के परिवार ने न्यौता दिया था। जिसके लिये नंदलाल कश्यप,परसराम साहू और सतीश कश्यप दाल पिसाई कराने के नाम पर घर से निकले थे। बताया जा रहा है कि उसी दौरान कोचिया से देशी शराब खरीदकर तीनों ने देशी शराब का सेवन किया था।

शराब सेवन के बाद तीनों की एकाएक तबियत बिगड़ने लगी और तीनों मौके पर ही बेहोश हो गये। घटना के बाद आनन फानन में तीनों को नवागढ़ स्थित सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां जांच के बाद डाॅक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। आर्मी जवान सहित तीनों लोगों की मौत जहरीली शराब की वजह से हुई या फिर कारण कुछ और हैं, इसकी पुष्टि पीएम रिपोर्ट और पुलिस की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा। Liquor Deaths

Related Articles

Back to top button