न्यायधानी में युवती से लव जिहाद, पुलिस ने आरोपी अल्ताफ खान को किया गिरफ्तार

Love Jihad in Bilaspur: छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में लव जिहाद का मामला सामने आया है। दरअसल, आरोपी ने युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म और अप्राकृतिक कृत्य किया। साथ ही वीडियो बना लिया, जिसे वायरल करने की धमकी देकर मारपीट की और पैसे भी वसूले। इस सब से तंग आकर पीड़िता ने मामले की शिकायत सिविल लाइन थाने में की, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक कोरबा जिले के हरदी बाजार की रहने वाली युवती बिलासपुर के विनोबा नगर में रहती है, जो गुरूकृपा कॉलेज में डी. फॉर्मेसी की पढ़ाई कर रही है।

यह भी पढ़ें:- शिव डहरिया और देवेंद्र यादव ने भरा नामांकन, राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत हुईं शामिल

पुलिस के मुताबिक पीड़िता दो साल पहले मंगला चौक स्थित एक हॉस्पिटल में काम करती थी। साथ ही अपने दोस्त के रूम में रहती थी। उसी दौरान अल्ताफ खान नाम के युवक से उसकी जान पहचान हुई। दोनों के बीच दोस्ती हो गई। इसके बाद आरोपी ने अच्छी जॉब दिलाने की बात कही। फिर दोनों साथ घूमने फिरने लगे। जुलाई 2021 में अल्ताफ युवती के मंगला चौक स्थित रूम में आया, जहां उसने युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। उसके बाद लगातार उसका शोषण करता रहा। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने 2021 से 2023 तक तारबाहर चौक स्थित KGN होटल में उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। (Love Jihad in Bilaspur)

आरोपी से पूछताछ कर रही पुलिस

वहीं पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसके साथ अश्लील वीडियो भी बना लिया था, जिसे वायरल करने की धमकी देकर उससे 2 लाख रुपए ले लिए। इस बीच आरोपी उसे 2 मई 2023 को आखिरी बार घूमने चलने की बात कहकर कश्मीर ले गया, जहां के एक होटल में उसके साथ दबावपूर्वक आप्राकृतिक कृत्य किया। वहीं मना करने पर मारपीट और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। युवती वहां से 11 दिन बाद वापस लौटी। इसके बाद भी उसके साथ अलग-अलग जगहों पर दुष्कर्म करता रहा। वहीं युवती के शादी का दबाव बनाने पर 5 मार्च 2024 के बाद फोन बंद कर दिया। इससे परेशान युवती ने आत्महत्या की कोशिश भी की, लेकिन उसकी सहेलियों ने उसे बचाया और समझाइश दी। इसके बाद उसने सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। (Love Jihad in Bilaspur)

Related Articles

Back to top button