पाकिस्‍तान से भारत आते ही गिरफ्तार होगी अंजू? पति नसरुल्ला ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे

Anju Nasrullah Marriage : अपने प्रेमी नसरुल्ला से मिलने पाकिस्तान गई अंजू अगले दो दिनों में भारत आ सकती है। क्या अंजू के भारत आने के बाद उसकी गिरफ्तारी होगी? पाकिस्तान गई अंजू पर कई इल्जाम लगे हैं कि वह पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के साथ मिली हुई है। अंजू की वतन वापसी को लेकर नसरुल्ला ने खुद इस बात का खुलासा किया कि वह अंजू को छोड़ने के लिए भारत की सीमा तक जाएगा।

बता दें अंजू ने पाकिस्तान जाकर नसरुल्ला से शादी कर ली है और अपना धर्म बदल लिया है। नसरुल्ला ने एक इंटरव्यू में कहा कि अंजू अपने दो बच्चों से मिलने के लिए भारत रवाना होने वाली है। इंटरव्यू में खुलासा हुआ है कि आखिर कैसे पाकिस्तान में बैठे नसरुल्ला से अंजू की दोस्ती हुई और यह दोस्ती कब प्यार में बदल गई? पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर के साथ अंजू की तुलना को लेकर भी अंजू की पति नसरुल्ला ने कई खुलासे किए हैं। (Anju Nasrullah Marriage)

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ में आरक्षण संशोधन विधेयक पर फिर छिड़ी जुबानी जंग, कांग्रेस-BJP आमने सामने 

अंजू की वतन वापसी के बाद क्या वह गिरफ्तार की जाएगी? अंजू कि पूर्व पति अरविंद ने उसके खिलाफ मामला भी दर्ज करा रखा है। हालांकि, अंजू ने पहले कहा है कि वह भारत आकर सबसे पहले उस पर लगे आरोपों का जवाब देगी। इंटरव्यू में अंजू का पति नसरुल्ला उसे लेकर भारत में खतरे की आशंका जता चुका है। ऐसे आरोप लगे हैं कि अंजू आईएसआई के इशारे पर अपने बयान दे रही है। ऐसे आरोपों के मद्देनजर अंजू के साथ भारतीय सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ कर सकती हैं।

पाकिस्तानी यूट्यूबर मोहसिन के साथ एक इंटरव्यू में नसरुल्ला ने अंजू और खुद के बारे में कई राज खोले हैं। नसरुल्ला ने बताया कि वह अंजू से फेसबुक पर मिला। दोनों में एमवे कंपनी के प्रॉडक्ट्स को लेकर बातचीत शुरू हुई। दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला चलता रहा है और दोस्ती हो गई, फिर नसरुल्ला ने अंजू को प्रपोज किया। नसरुल्ला से मिलने पाकिस्तान गई अंजू को लेने के लिए नसरुल्ला रावलपिंडी तक आया था। रिपोर्ट्स बताते हैं कि अंजू पाकिस्तान जाकर फातिमा बन गई है और नसरुल्ला से शादी कर ली है। (Anju Nasrullah Marriage)

Related Articles

Back to top button