Mahadev App Case: कांग्रेस ने महादेव एप केस में 450 अरेस्ट पर जारी किए आंकड़े

Mahadev App Case: महादेव एप केस में छत्तीसगढ़ पुलिस ने 450 को अरेस्ट किया है. कांग्रेस ने कार्रवाई के आंकड़े भी जारी किए है. वही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ ED के आरोप पर कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा -1.5 साल से अधिक समय पहले, छत्तीसगढ़ सरकार ने ये मामले दर्ज किए थे… मैंने मीडिया को छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा 450 गिरफ्तारियों को दिखाने वाला एक चार्ट दिया है… आप(ED) चुनाव से चार दिन पहले आते हैं। आप अपने आरोपों को एक कूरियर वाले के बयान पर आधारित करते हैं जो डेढ़ साल से चुप था, पिछले 18 महीने से आपने कार्रवाई क्यों नहीं की?

यह भी पढ़े :- दुर्ग में PM नरेंद्र मोदी की बड़ी घोषणा, कहा- 80 करोड़ गरीबों को 2028 तक मिलेगा मुफ्त राशन

सभी जानते हैं कि छत्तीसगढ़ में BJP बुरी हार की तरफ आगे बढ़ रही है. इसी के साथ BJP का ED के साथ गठबंधन भी बड़ी तेजी से आगे बढ़ रहा है. ऐसा कहने का कारण है- छत्तीसगढ़ पुलिस महादेव एप मामले में जांच शुरू कर देती है, बहुत सारी चीजें जब्त कर लेती है. लेकिन उसके डेढ़ साल बाद, ठीक चुनाव के समय, मोदी सरकार के निर्देश पर ED इस मामले के बीच कूद जाती है. और फिर छत्तीसगढ़ के कर्मचारियों पर प्रताड़ना का दौर शुरू होता है. (Mahadev App Case:)

छत्तीसगढ़ में सरकारी कर्मचारियों को ED द्वारा परेशान किया जा रहा है. इन कर्मचारियों के बारे में चार्जशीट में कोई भी तथ्य नहीं दिया गया है. इनको बताया नहीं जाता कि ये अभियुक्त हैं या साक्ष्य हैं. आज ED का मतलब BJP का Election Department हो गया है.

जयराम रमेश ने कहा कि BJP ने छत्तीसगढ़ में अपना घोषणा पत्र निकाला है. जो प्रधानमंत्री ‘रेवड़ी’ और कांग्रेस सरकार की गारंटी की आलोचना करते थे, उन्होंने कांग्रेस की सारी गारंटी अपने घोषणा पत्र में शामिल की हैं. इससे साफ हो गया है कि BJP बहुत घबरा गई है और आने वाले चुनाव में हारने वाली है. (Mahadev App Case)

Related Articles

Back to top button