दुर्ग में PM नरेंद्र मोदी की बड़ी घोषणा, कहा- 80 करोड़ गरीबों को 2028 तक मिलेगा मुफ्त राशन

PM Modi in Durg: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुर्ग में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार जनता को लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ती। इन्होंने तो महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा है। 2 दिन पहले की रायपुर में बहुत बड़ी कार्रवाई हुई है, रुपयों का बहुत बड़ा ढेर मिला है। लोग कर रहे हैं कि ये पैसा सट्टेबाजों का है, जुए का खेल खेलने वालों का है, जो उन्होंने छत्तीसगढ़ के गरीबों और नौजवानों को लूट कर जमा किया है। लूट के इसी पैसे से कांग्रेस नेता अपने घर भर रहे हैं। मीडिया में आ रहा है कि इस पैसे के तार छत्तीसगढ़ के उन तक जा रहे हैं। यहां की सरकार ने, यहां के मुख्यमंत्री ने जनता को बताना चाहिए कि दुबई में बैठे घोटाले के आरोपियों के साथ उनके क्या संबंध हैं। क्यों से पैसा पकड़े जाने के बाद यहां के मुख्यमंत्री बौखला गए।

यह भी पढ़ें:- PM Modi Chhattisgarh Visit : दुर्ग में बोले मोदी- यहां 30 टका कमीशन वाली सरकार, पाई-पाई का हिसाब लिया जाएगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “मैंने सुना है कि यहां के नेता दबी जुबान में हमारे यहां मैसेज पहुंचा रहे हैं कि हम भी देख लेंगे, हम भी तुम्हारे यहां पैसे रखवा कर पुलिस भेज देंगे। ये धमकियां किसको दे रहे हो? किसको डरा रहे हो? ये जनता है सब कुछ जानती है। मोदी को ये कांग्रेसी दिन रात गालियां देते हैं, हर दिन मैं 2-2.5 किलो गालियां खाता हूं। लेकिन यहां के मुख्यमंत्री देश की जांच एजेंसियों और देश के सुरक्षाबल को भी गाली देने लगे हैं। इन साथियों पर भी आरोप लगा रहे हैं। मैं अपने भाइयों और बहनों से कहूंगा कि ये मोदी है गालियों से डरता नहीं है। भ्रष्टाचारियों का हिसाब करने के लिए ही तो जनता ने मोदी को दिल्ली भेजा है। जिन्होंने यहां के गरीब को लूटा है, उस पर कार्रवाई होकर रहेगी। उससे पाई-पाई का हिसाब लिया जाएगा। (PM Modi in Durg)

PM मोदी ने कहा कि 2 हजार करोड़ रुपये का शराब घोटाला, 500 करोड़ रुपये का सीमेंट घोटाला, 5 हजार करोड़ रुपये का चावल घोटाला, 1,300 करोड़ रुपये का गौठान घोटाला, 700 करोड़ रुपये का DMF घोटाला। छत्तीसगढ़ को लूटने का कांग्रेस ने कोई भी मौका नहीं छोड़ा है। लेकिन मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि राज्य में भाजपा सरकार बनने के बाद ऐसे घोटालों की सख्ती से जांच की जाएगी, आपका पैसा लूटने वालो को जेल भेजा जाएगा। कांग्रेस ने गरीब को धोखे के सिवाय कभी कुछ नहीं दिया। कांग्रेस गरीब की कभी कद्र नहीं करती। इसलिए जब तक कांग्रेस केंद्र सरकार में रही, वो गरीबों के हक का पैसा लूटकर खाती रही, अपने नेताओं की तिजोरी में भरती रही।  (PM Modi in Durg)

उन्होंने कहा कि मैंने निश्चय कर लिया है कि देश के 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त राशन देने वाली योजना को भाजपा सरकार अब अगले 5 साल के लिए और बढ़ाएगी। आपका ये प्यार और आशीर्वाद मुझे हमेशा पवित्र निर्णय करने की ताकत देता है। PM मोदी की सभा में संभाग के सभी 20 सीटों के बीजेपी प्रत्याशी शामिल हुए। बता दें कि कल केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ बीजेपी का घोषणा पत्र जारी किया, जिसमें सभी वर्गों को साधने की कोशिश की गई है। इसमें किसानों, महिलाओं और युवाओं के लिए कई बड़े वादे किए गए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि छत्तीसगढ़ में 7 नवंबर को पहले चरण में 20 सीटों पर मतदान होंगे। वहीं 17 नवंबर को दूसरे चरण के लिए 70 सीटों पर वोटिंग होगी। दोनों चरणों के नतीजे 3 दिसंबर को आएंगे। (PM Modi in Durg)

Related Articles

Back to top button