महादेव बेटिंग ऐप केस: अब श्रद्धा कपूर को ईडी ने भेजा समन, आज हो सकती है पेशी

Mahadev Betting App Case : ‘महादेव बेटिंग ऐप’ मामले में अब सिनेमा के सितारों का भी नाम जुड़ता नजर आ रहा है। पहले जहां कॉमेडियन कपिल शर्मा, एक्ट्रेस हुमा कुरैशी, हिना खान और रणबीर कपूर को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने समन भेजकर अलग-अलग तारीख पर पूछताछ के लिए पेश होने को कहा, तो वहीं अब अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को भी समन भेजा गया है। रिपोर्ट के मुताबिक आज (शुक्रवार) श्रद्धा को ईडी के सामने पेश होना होगा और उनसे पूछताछ होगी।

यह भी पढ़ें:-  मेजर ने साथी जवानों पर की फायरिंग, 3 अफसर समेत 5 घायल

बता दें कि ईडी पहले ही मामले में बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को समन भेजकर छह अक्टूबर को रायपुर के क्षेत्रीय कार्यालय में पूछताछ के लिए उपस्थित होने का निर्देश दे चुकी है। बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर ने दो सप्ताह का समय मांगा है। अधिकारियों ने बताया कि हाल में तीनों कलाकारों को समन भेज कर एजेंसी के रायपुर कार्यालय में अलग-अलग तारीखों पर पेश होने को कहा गया है।(Mahadev Betting App Case)

ऐप का प्रचार और शादी में शामिल हुए सेलेब्स

ईडी, धनशोधन निषेध अधिनियम (पीएमएलए) के तहत इनका बयान दर्ज करेगी और यह समझने की कोशिश करेगी कि ऐप के प्रवर्तकों द्वारा कथित तौर पर किए गए भुगतान और धन प्राप्ति का तरीका क्या था। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन कलाकारों को मामले में आरोपी नहीं बनाया जाएगा। बताया जाता है कि इन कलाकारों ने महादेव ऐप का प्रचार किया और कुछ ने ऐप के एक प्रवर्तक की विदेश में हुई शादी में मेहमानों का मनोरंजन किया था। (Mahadev Betting App Case)

Related Articles

Back to top button