ASIAN GAMES 2023 : कुश्ती में गोल्ड के लिए भारत की उम्मीदों को झटका! सेमीफाइनल में हारे बजरंग

ASIAN GAMES 2023 : चीन के हांगझोउ में खेले जा रहे एशियन गेम्स को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि ओलंपिक मेडल विजेता बजरंग पुनिया को सेमीफाइनल में करारी हार मिली है। इस हार से ना केवल पुनिया का बल्कि फैंस का दिल भी टूट गया है। बजरंग पुनिया एशियन गेम्स में इससे पहले दो मेडल जीत चुके हैं। साल 2014 के एशियन गेम्स में उन्होंने सिल्वर और 2018 में गोल्ड मेडल जीता था।

यह भी पढ़ें:-  मेजर ने साथी जवानों पर की फायरिंग, 3 अफसर समेत 5 घायल

8-1 से बजरंग पुनिया को करारी हार

बता दें कि एशियन गेम्स (ASIAN GAMES 2023 ) में गोल्ड मेडल की उम्मीद पर बजरंग पुनिया ने पानी फेर दिया है। पुरूषों के फ्रीस्टाइल 65 किलो वर्ग में ईरान के रहमान अमोजाद खलील ने पुनिया को 8-1 रकोर से हरा दिया है। अब पुनिया ब्रॉन्ज मेडल के लिए एक और मुकाबला खेलेंगे। जहां उनका मुकाबला संभवत: जापान के काइकी यामागुची (Kaiki Yamaguchi) से होगा। हालांकि इस हार से फैंस को बड़ा झटका लगा है। फैंस सोशल मीडिया पर पुनिया को ट्रोल कर रहे है।

सोशल मीडिया पर टोलर्स का लगा जमावड़ा

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने यहां तक लिख दिया क्या इसलिए उनको डायरेक्ट एंट्री चाहिए थी। हालांकि कई लोगों ऐसे भी थे, जिन्होंने बजरंग का सपोर्ट किया। बता दें कि बजरंग पुनिया भारतीय कुश्ती महासंघ के निवर्तमान प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने और धरने पर बैठने वाले पहलवानों में शामिल थे। उन्हें ट्रायल के बिना इन खेलों के लिए भारतीय दल में शामिल करने की भी आलोचना हुई थी। (ASIAN GAMES 2023 )

Related Articles

Back to top button