विराट कोहली की पारी पर पाकिस्तानी क्रिकेटर का तंज, कहा- IPL इतिहास का धीमा शतक

IPL 2024: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2024 के 19वें मैच में विराट कोहली ने शानदार शतक लगाया. विराट ने 67 गेंदों में अपना शतक पूरा किया और अंत तक नाबाद रहते हुए 72 गेंदों में 113 रनों की पारी खेली. इस शतक के बावजूद आरसीबी को हार का सामना करना पड़ा.

विराट की इस पारी को धीमा बताकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज जुनैद खान ने उनपर तंज कसा है. जुनैद ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कोहली का मजाक उड़ाते हुए उन्हें बधाई दी है. जुनैद ने अपने एक्स पोस्ट में लिखा, ‘आईपीएल के इतिहास में सबसे धीमे शतक के लिए विराट कोहली को बधाई.

यह भी पढ़ें:- मैं मौज के लिए नहीं, मेहनत के लिए जन्मा हूं…मोदी की गारंटियां इंडी गठबंधन को पसंद नहीं आ रही: PM

बता दें कि जुनैद खान फिलहाल क्रिकेट तो नहीं खेल रहे हैं लेकिन सुर्खियों में बने रहने के लिए सोशल मीडिया पर उन्हें अक्सर कुछ ना कुछ पोस्ट करते हुए देखा जाता है. (IPL 2024)

ऑरेंज कैप पर विराट का कब्जा
विराट आईपीएल 2024 में पावरप्ले में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. उन्होंने इस सीजन पावरप्ले में 121 रन जुटाए हैं. इसके अलावा ऑरेंज कैप पर भी विराट कोहली का कब्जा है. विराट कोहली अब तक इस आईपीएल में 316 रन बना चुके हैं. उन्होंने अब तक 5 मैचों में बल्लेबाजी की है. विराट के आस पास भी कोई खिलाड़ी नहीं है. दूसरे नंबर पर रियान पराग हैं जिन्होंने 185 रन बनाए हैं. वह भी विराट से काफी दूर हैं.

भारतीय फैंस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
जुनैद खान को इस पोस्ट के बाद भारतीय फैंस के गुस्से का भी सामना करना पड़ा है. भारतीय फैंस ने जुनैद खान को मुंहतोड़ जवाब दिया है. जुनैद खान इससे पहले भी कई बार विराट कोहली को लेकर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में आ चुके हैं. बता दें कि जुनैद खान ने पाकिस्तान के लिए 22 टेस्ट, 76 वनडे और 9 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. जुनैद खान ने पाकिस्तान के लिए अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच 17 मई 2019 को खेला था. जुनैद खान ने टेस्ट में 71, वनडे में 110 और टी20 इंटरनेशनल मैचों में 8 विकेट हासिल किए हैं. (IPL 2024)

Related Articles

Back to top button