Lok Sabha Elections 2024: पीएम पर खड़गे ने किया जोरदार हमला, कहा- मंगलसूत्र छीनने वाला प्रधानमंत्री न पैदा हुआ है और न होगा

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के प्रचार के बीच कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे हैदराबाद पहुंचे. इस दौरान पत्रकारों से वार्ता करते हुए खरगे ने दावा किया कि तेलंगाना में पांच में से चार गारंटियों को उनकी सरकार पूरा कर चुकी है. हम वो वादे करते हैं, जो हम पूरा कर सकते हैं. कर्नाटक, हिमाचल प्रदेश और तेलंगाना में हमने काम कर के दिखाया. चुनाव को लंबा खीचने में कोई फायदा नहीं है, इससे सिर्फ काम ठप्प हुए हैं और चुनाव में खड़े हुए प्रत्याशी भी परेशान हो रहे हैं.

यह भी पढ़े :- Arvind Kejriwal Interim Bail: केजरीवाल को अंतरिम जमानत पर विपक्षी गठबंधन में खुशी की लहर

पीएम पर निशाना साधते हुए खरगे बोले, तीन चरणों के मतदान के बाद मोदी और शाह में घबराए हुए हैं. डरने वाले लोग ऐसी बात करते हैं. कभी मुगल, कभी बीफ, कभी मुस्लिम लीग तो कभी मंगलसूत्र की बात करते हैं. मोदी को M से शुरू होने वाले शब्द पसंद है. देश के प्रधानमंत्री टेंपो में पैसे की बात करते हैं. अगर पैसा जा रहा है तो CBI IT ED कहां हैं? क्या आप सो रहे हैं. बचपने जैसी बात करना प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देता. पीएम लोगों को बहकाने का काम करते हैं. मैं पीएम से पूछता हूं आपने तेलंगाना की कितनी मदद की. (Lok Sabha Elections 2024)

लोकसभा चुनाव को लेकर खरगे बोले- इस चुनाव में मेरी गठबंधन की सरकार आने वाली है. मोदी ये अफवाह फैला रहे हैं कि हम जनता का सोना छीन लेंगे और उनके पैसे छीन लेंगे. मंगलसूत्र छीननेवाला प्रधानमंत्री न पैदा हुआ है और न होगा. BJP जातीय जनगणना के नाम पर समाज तो बांटने का काम कर रही है. IAS IFS के चयन में SC ST OBC वाला नहीं है. कोई भी सेक्रेटरी SC ST OBC का नहीं है. खरगे ने इस बात का दावा किया कि हम आरक्षण की सीमा 50 प्रतिशत बढ़ाएंगे. (Lok Sabha Elections 2024)

Related Articles

Back to top button