Chhattisgarh : फेल हुई तो मौत को लगाया गले, 12वीं की छात्रा ने उठाया बड़ा कदम, पढ़े पूरी खबर

Chhattisgarh : कल छत्तीसगढ़ बोर्ड का परिणाम आया। जिसमे 10वीं और 12वीं के कई छात्रों ने टॉप किया। कई छात्रों का रिजल्ट अच्छा आया तो कुछ का अच्छा नहीं आया। जिसे लेकर वो गलत कदम उठा लेते है। ऐसा ही तजा मामला जांजगीर चांपा से आया है। यहां 12 की छात्रा ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी,बताया जा रहा है कि किशोरी ने अपने घर में पंखा पर फंदे से लटककर आत्महत्या की है, इधर मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़े :- Arvind Kejriwal Interim Bail: केजरीवाल को अंतरिम जमानत पर विपक्षी गठबंधन में खुशी की लहर

जानकारी के मुताबिक घटना पामगढ़ थाना क्षेत्र के सेंदरी गांव की है,जहां 12 वीं की छात्रा ने फंदे पर लटककर खुदकुशी की है, जानकारी के मुताबिक मृतिका छात्रा शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल कूटरा में बारहवीं की छात्रा थी, बताया जा रहा है कि बीते कल यानी गुरुवार को माध्यमिक शिक्षा मंडल रायपुर रिजल्ट जारी करने बाद छात्रा दो विषय में फेल हो गई थी, जिसके बाद से वह परेशान थी। (Chhattisgarh )

आशंका है कि दो विषय में फेल होने के चलते परेशान छात्रा ने खुदकुशी की होगी, फिरहाल मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई कर रही है। (Chhattisgarh )

Related Articles

Back to top button