महाराष्ट्र के CM पर उद्धव ठाकरे का वार, कहा- मेरा बाप, पार्टी और निशान चुराया है, शिंदे ने किया पलटवार

CM Shinde on Uddhav: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और शिवसेना (UBT) के नेताओं ने CM एकनाथ शिंदे पर हमला बोला है। उन्होंने शिवसेना प्रमुख एकनाथ शिंदे को गद्दार बताया है। साथ ही कहा – मेरा बाप चुराया है, पार्टी चुराया है और निशान चुराया है। इस पर CM शिंदे ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मेरे लिए इस्तेमाल किए गए शब्द उन पर लागू होते हैं। 2019 में उन्होंने बालासाहेब ठाकरे की विचारधारा को छोड़ दी। उन्होंने अपने पिता की विचारधारा को बेच दिया। उन्होंने पाप किया है और जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी।

यह भी पढ़ें:- सुकमा में 36 लाख के इनामी 6 नक्सलियों ने किया सरेंडर, गरियाबंद मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर

CM एकनाथ शिंद ने कहा कि 2019 में उन्होंने अपने दोस्त और महाराष्ट्र के लोगों को धोखा दिया। उन्होंने बालासाहेब ठाकरे की विचारधारा को धोखा दिया। जब हमने साथ मिलकर चुनाव लड़ा था तो शिवसेना और बीजेपी की विचारधारा एक ही थी। लोगों को विश्वास था कि गठबंधन की सरकार बनेगी और इसीलिए उन्होंने वोट दिया, लेकिन CM पद के लालच में वे कांग्रेस और शरद पवार के साथ चले गए। यह विश्वासघात है। मैं उस तरह के शब्दों का इस्तेमाल नहीं करता, जिस तरह के शब्द वे इस्तेमाल करते हैं। बालासाहेब ठाकरे और आनंद दिघे ने मुझे यह नहीं सिखाया। (CM Shinde on Uddhav)

शिवसेना (यूबीटी) नेताओं के व्यक्तिगत हमला करने पर कहा कि उन्होंने संतुलन खो दिया है। उन्होंने अपना आत्मविश्वास खो दिया है। उनके पैरों तले जमीन खिसक गई है। वे आए दिन सिर्फ एकनाथ शिंदे को देखते हैं। वे इस बात को हजम नहीं कर पा रहे हैं कि मैं मुख्यमंत्री बन गया। लोग मेरे साथ हैं और मुझे प्यार करते हैं, लेकिन वे इसे हजम नहीं कर सकते। इसलिए वे हर दिन बकवास करते हैं। आरोपों का स्तर बहुत नीचे गिर गया है। यह महाराष्ट्र की संस्कृति नहीं है। बालासाहेब ठाकरे ने हमें यह नहीं सिखाया। उन्होंने अपने पिता की विचारधारा को बेच दिया है, तो उनसे क्या उम्मीद की जा सकती है। इसलिए मैं उनके आरोपों का जवाब नहीं देता। मैं अपने काम से आरोपों का जवाब देता हूं। मैं दिन-रात कड़ी मेहनत करता रहता हूं। उन्होंने पाप किया है और जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी। (CM Shinde on Uddhav)

Related Articles

Back to top button