महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 18 आरोपी गिरफ्तार

Mahadev Online Satta App: छत्तीसगढ़ पुलिस लगातार महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के खिलाफ धरपकड़ अभियान चला रही है। अब तक महादेव सट्टा एप से जुड़े 90 से ज्यादा लोगों को रायपुर पुलिस की टीम गिरफ्तार कर चुकी है। इसी कड़ी रायपुर पुलिस ने फिर राजधानी से दो और दिल्ली के नवादा मेट्रो स्टेशन के पास के एक कमरे में छापा मारकर 16 सटोरियों को गिरफ्तार किया है। संख्या ज्यादा होने के कारण पुलिस को आरोपियों को दिल्ली से बस में भरकर रायपुर लाना पड़ा। सभी आरोपी भिलाई के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें:- फ्यूल टैंक में हुआ जोरदार धमाका, 2 बच्चों समेत 10 लोगों की मौत

आरोपी दुबई में बैठकर सट्टा संचालित करने वाले एक दलाल के एजेंट के रूप में काम करते हुए महादेव एप में ID के माध्यम से ऑनलाइन क्रिकेट मैच, लक्की-07, डक्कन टाइगर लाइक, कसिनो गेम में सट्टा संचालित कर रहे थे। मामले का खुलासा करते हुए रायपुर ASP ने बताया की स्टेशन रोड स्थित होटल सत्कार गली के पास दुर्ग के बलराम पाठक द्वारा लैपटॉप में ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने की जानकारी मिली थी। साथ ही गोलबाजार क्षेत्रांतर्गत शास्त्री मार्केट स्थित मेजबान होटल के पास एक समीर खान नामक आरोपी को मोबाइल फोन में महादेव एप का IG बनाकर ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा का संचालन करते पकड़ा गया। (Mahadev Online Satta App)

आरोपियों से पूछताछ में दिल्ली में चल रहे सट्टा ऑफिस का पता चला, जिसके बाद ये कार्रवाई की गई। पुलिस ने सटोरियों के कब्जे से 7 लैपटॉप, 28 मोबाइल फोन, 6 लैपटॉप का चार्जर, 2 राउटर, 1 ATM कार्ड जब्त किया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है, जिससे और भी खुलासे हो सकते हैं। वहीं और भी आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकती है। बता दें कि महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के तार दुबई से जुड़े हुए हैं। ऐसे में पुलिस लगातार सटोरियों को पकड़कर उनसे पूछताछ कर रही है, ताकि मास्टरमाइंड तक पहुंचा जा सके। (Mahadev Online Satta App)

Related Articles

Back to top button