Trending

Maharashtra Accident: ट्रक और पेट्रोल टैंकर में टक्कर के बाद लगी भीषण आग, 9 लोगों की जिंदा जलने से मौत

Maharashtra Accident: महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एक दर्दनाक और भीषण हादसा हुआ है, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई है। दरअसल, तेज रफ्तार ट्रक और पेट्रोल टैंकर में जोरदार टक्कर हो गई, जिसके बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। जानकारी के मुताबिक ट्रक लकड़ियों से भरा था। इसलिए आग को फैलने में ज्यादा वक्त नहीं लगा। ट्रक में बैठे 7 लोग और पेट्रोल टैंकर में बैठे 2 लोग आग की चपेट में आ गए और जिंदा जलकर सभी की दर्दनाक मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:- Gold and Silver Price:सोने और चांदी के दामों में बढ़ोतरी दर्ज, खरीदने से पहले चेक कर लें ताजा रेट्स

हादसा इतना भीषण था कि शव बुरी तरह से जल गए, जिनका पहचान करना मुश्किल हो रहा है। हादसे के बाद कई घंटों तक चंद्रपुर शहर की ओर जाने वाली सड़क जाम रही। हाईवे के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार देखने को मिली। वहीं आग की लपटों से पास के जंगल में आग लग गई। चंदरपुर सब डिवीजनल पुलिस अफसर सुधीर नंदनवार ने बताया कि शहर के मुख्य मार्ग पर अजयपुर गांव के पास एक ट्रक टायर फटने के बाद अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे टैंकर से टकरा गया, जिससे दोनों वाहनों में आग (Maharashtra Accident) लग गई।

हादसे के बाद टैंकर से पेट्रोल फैलने की वजह से आसपास के कई पेड़ जल गए हैं। फिलहाल आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया। चंद्रपुर से फायर बिग्रेड की 12 से ज्यादा गाड़ियों को आग बुझाने के लिए घटनास्थल पर बुलाया गया था। इस अग्निकांड के आबाद हाईवे (Maharashtra Accident) के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार नजर आई। इधर, वन विभाग के सूत्रों ने बताया कि अजयपुर से अग्निशमन दल के लोग इस दुर्घटना के करीब एक घंटे बाद मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने में कई घंटे लग गए। सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शवों को क्षतिग्रस्त ट्रकों (Maharashtra Accident) से निकालकर नजदीकी अस्पताल के शवग्रह में रखवाया गया। बता दें कि महाराष्ट्र में आए दिन सड़क हादसों की खबर आती रहती है।

Related Articles

Back to top button