नगरीय प्रशासन मंत्री डहरिया ने जरौद को दी करोड़ों के विकास कार्यों की सौगात

Minister Shiv Dahariya News: नगरीय प्रशासन मंत्री शिवकुमार डहरिया रायपुर जिले के आरंग क्षेत्र में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए। मंत्री डहरिया ने ग्राम जरौद (उमरिया) में लगभग 1करोड़ 33 लाख रुपए के विकास कार्यों की सौगात दी। डॉ डहरिया ग्राम जरौद में आयोजित मडई मेला में ग्रामीण जनों के साथ भ्रमण किया इस मौके पर ग्रामीण जनों में वेहद ख़ुशी देखी गई। नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ डहरिया ने जरौद उमरिया में जल जीवन मिशन के तहत एक करोड़ 14लाख 81 हजार की लागत से निर्मित की जाने वाली पानी टंकी और पाइप लाइन का भूमिपूजन और गांव की महिला स्व सहायता समूह की महिलाओं के लिए तीन लाख रुपए की लागत से बने सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया।

यह भी पढ़ें:- श्रीमद् भागवत कथा के दूसरे दिन प्रदेश भाजपा के दिग्गज नेताओं की रही उपस्थिति, संयोजक डॉ. संपत अग्रवाल ने किया सम्मान

कार्यक्रम में मंत्री डॉ डहरिया ने गांव में दो सी सी सड़क बनाने 10 लाख रुपए और रंग मंच के कार्यों के लिए पांच लाख रुपए प्रदान करने की घोषणा भी की । इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आरंग क्षेत्र के सभी गांवों में ग्रामीण जनों की सुविधा के लिए स्कूल, सामुदायिक भवन , आंगनबाड़ी, स्वास्थ केंद्र, सड़क सहित अन्य सभी जरूरी कार्य कराये गये हैं। उन्होंने कहा कि आगे आने वाले समय में भी ग्रामीण जनों की सुविधा के और सभी जरूरी कार्य कराये जाएंगे। कार्यक्रम के दौरान जनपद पंचायत आरंग के अध्यक्ष खिलेश देवांगन, सरपंच रमनीत सालीक डहरिया सर्व कोमल साहू, ओमप्रकाश यादव,माखन कुर्रे समेत पंचायत प्रतिनिधि और बड़ी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित थे। (Minister Shiv Dahariya News)

इधर, मंत्री कवासी लखमा ने  नवा रायपुर प्रीमियर लीग (एनपीएल) 2023 में शामिल हो रहे सभी खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। उन्होंने शानदार टूर्नामेंट के लिए आयोजन समिति को बधाई दी। मंत्री कवासी लखमा ने प्रदेश में छत्तीसगढ़ी खेलों के सफल आयोजन कराने के लिए मुख्यमंत्री को बधाई देते हुए छत्तीसगढ़ के पारंपरिक खेलों को जीवित रखने के लिए सभी आगे बढ़कर सहयोग की अपील की। उन्होंने कहा कि इस आयोजन से शासकीय अधिकारियों-कर्मचारियों को उनकी खेल प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा साथ ही साथ शारीरिक-मानसिक रूप से और समृद्ध होंगे। (Minister Shiv Dahariya News)

Related Articles

Back to top button