Mirzapur 3: गुड्डू पंडित से मुन्ना भैया की मौत का बदला लेगी माधुरी,कहानी आई सामने!

मुंबई। एक्ट्रेस ईशा तलवार फिलहाल मिजार्पुर 3 (Mirzapur 3) का इंतजार कर रही हैं। अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब कोई एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, तो दिलचस्प ड्रामे के अलावा किसी और चीज की उम्मीद न करें। एक्ट्रेस माधुरी यादव की भूमिका में हैं।

Mirzapur 3 में वह मुन्ना भैया की पत्नी के रूप में नजर आएंगी और अपने पति की मौत का बदला लेने के लिए गुड्डू पंडित (अली फजल) और गोलू गुप्ता (श्वेता त्रिपाठी शर्मा) से मुकाबला करेंगी।

यह भी पढ़े :- Horoscope 6 June 2023 : मंगलवार का राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन, जानें सभी राशियों का भविष्यफल

ईशा ने कहा: माधुरी यादव, जैसा कि हमने पहले ही मिजार्पुर सीजन 2 में देखा था, कालीन भैया से सत्ता लगभग छीन ली थी, जिसका किरदार पंकज त्रिपाठी ने निभाया था।

जब आप शो में इस तरह के एक महत्वपूर्ण किरदार को देखते हैं, तो ड्रामा के अलावा कुछ भी उम्मीद न करें। यह अगला भाग (Mirzapur 3) शो के करीब एक और कहानी के लिए छोड़ा जा सकता है क्योंकि मुन्ना की मौत के बारे में दर्शक अभी भी भ्रमित हैं,

यह भी पढ़ें : Delhi Excise Policy Case: मनीष सिसोदिया को झटका, हाईकोर्ट का अंतरिम जमानत देने से इनकार 

मैं इसे व्यक्तिगत अनुभव से जानती हूं। वह हाल ही में होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित सास बहू और फ्लेमिंगो में नजर आई थीं। सास बहू और फ्लेमिंगो में सावित्री के किरदार में डिंपल कपाड़िया भी हैं,

जो एक ड्रग कार्टेल चलाती हैं, और उनकी बहु अंगिरा धर और ईशा व बेटी राधिका मदान द्वारा समर्थित है। इस शो में नसीरुद्दीन शाह, आशीष वर्मा, वरुण मित्रा, उदित अरोड़ा, दीपक डोबरियाल, मोनिका डोगरा और जिमित त्रिवेद भी हैं। यह वर्तमान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग है।

सीजन 3 में हो जाएगी मुन्ना की मौत

जब आप शो में इस तरह के एक महत्वपूर्ण किरदार को देखते हैं, तो ड्रामा के अलावा कुछ भी उम्मीद न करें. यह अगला भाग शो के करीब एक और कहानी के लिए छोड़ा जा सकता है क्योंकि मुन्ना की मौत के बारे में दर्शक अभी भी भ्रमित हैं, मैं इसे व्यक्तिगत अनुभव से जानती हूं.

ईशा तलवार वर्कफ्रंट

वह हाल ही में होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ में नजर आई थीं.’सास बहू और फ्लेमिंगो’ में सावित्री के किरदार में डिंपल कपाड़िया भी हैं, जो एक ड्रग कार्टेल चलाती हैं, और उनकी बहु अंगिरा धर और ईशा व बेटी राधिका मदान द्वारा समर्थित है.

Related Articles

Back to top button