Fire In Bilaspur: पुराना बस स्टैंड में लगी भीषण आग, मौके पर मौजूद दमकलकर्मी

Fire In Bilaspur: बिलासपुर पुराना बस स्टैंड के एक दुकान में रविवार दोपहर अचानक आग (Fire In Bilaspur) लग गई. दुकान की तीसरी मंजिल पर भीषण आग लगने से दुकान में रखे सामान जल गया है. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू कर दी है. आग बुझाने तक तीसरी मंजिल में रखे सामान जलकर राख हो चुके थे.

मिली जानकारी के मुताबिक बिलासपुर के अकबर गद्दी मेकर की दुकान की तीसरी मंजिल में दोपहर तीन बजे अचानक लोगों ने आग की लपटें उठती देखीं. रविवार का दिन होने से दुकान बंद थी और दुकान में कोई नहीं था. स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड और दुकान मालिक को आग लगने की सूचना दी. सूचना पर दुकान मालिक और फायर ब्रिगेड की दमकल टीम मौके पर पहुंची. दुकान का दरवाजा खोलकर ऊपर जाकर फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया. गद्दी दुकान का कुछ वेस्टेज माल तीसरी मंजिल की शेड के नीचे रखा था. उसी में आग लगी थी.

ये भी पढ़ें- Lokvani: औद्योगिक क्षेत्रों में भूमि आबंटन नियमों को किया गया सरल, व्यापार और कारोबार का बना वातावरण: सीएम बघेल

आग लगने की वजह ये बताई गई

वहीं दुकान मालिक ने बताया कि उन्हें नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन भविष्य में आने वाली जरूरत का सामान जल गया. आग लगने का कारण उन्होंने बताया कि बगल की दुकान के बाहर वॉल पर लोहे का एंगल लगाया जा रहा है. उसी में वेल्डिंग का काम चल रहा था. शायद वेल्डिंग का कोई टुकड़ा उनकी दुकान पर जा गिरा होगा और इससे ही आग लग गई होगी.

Related Articles

Back to top button