PM मोदी की सोच और काम से पूरे विश्व में भारत और भारतवासियों का सम्मान बढ़ा : राजेश साहू

Modi Government 9 Years: मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर भाजपा लोगों के बीच जन संवाद कर केन्द्र सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दे रहे हैं। अभनपुर जनपद सदस्य एवं आई.टी. सेल के ज़िला संयोजक राजेश साहू ने चर्चा करते हुए कहा कि “सेवा सुशासन और गरीब कल्याण प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( PM Modi)  का लक्ष्य है।

मोदी सरकार की नीतियों से भारत की छवि निखरी है। मोदी की सोच और काम से पूरे विश्व में भारत और भारतवासियों का सम्मान बढ़ा है। 30 जून तक पूरे देश मे मोदी सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने के लिए अभियान चलेगा। साहू ने कहा कि सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास सब का प्रयास के मूल मंत्र के साथ मोदी सरकार ने इन 9 वर्षों में हर वर्ग का ध्यान रखा और कल्याणकारी योजनाओं के जरिए हर वर्ग को लाभ पहुंचाया। (Modi Government 9 Years)

यह भी पढ़े :- Bilaspur News: रेप केस में बड़ी कार्रवाई: रेप पीड़िता की मां को धमकी देने वाले आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Modi ) ने अपने 9 साल के कार्यकाल में यह साबित किया है कि राजनीतिक इच्छाशक्ति वाली सरकार हो तो महत्वपूर्ण फैसलों को बदौलत देश की दशा और दिशा बदली जा सकती है। मोदी सरकार आधारभूत संरचना को मजबूत करते हुए नए भारत के सपने को साकार कर रही है। (Modi Government 9 Years)

जनपद सदस्य राजेश साहू ने बताया कि देश की 140 करोड़ जनता ने प्रधानमंत्री मोदी पर भरोसा किया। उसी भरोसे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (  PM Modi ) ने काम किया और सफल भी हुए। उन्होंने बताया कि 2014 से पहले भारत आर्थिक रूप से विकसित देशों में 11वें नंबर पर था, आज ब्रिटेन को पीछे छोड़कर पांचवें नंबर पर पहुंच गया है। आने वाले समय में सबसे बड़ी आर्थिक महाशक्ति बनेगी। (Modi Government 9 Years)

श्री साहू ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री आवास के तहत पक्की मकान बनवाया, देश के करोड़ लोगों को नल से जल पहुंचाया गया, उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन दिया, शौचालय बनाया, 50 करोड़ लोगों का आयुष्मान योजना कार्ड बनाया, 11 करोड़ किसानों को छह हजार रुपये प्रतिवर्ष दिया जा रहा है, चारों तरफ सड़क का जाल बिछाया है। भव्य राम मंदिर का निर्माण भी तेजी से किया जा रहा है, जो इस वर्ष के अंत तक बन जाएगा। उन्होंने कहा कि नए संसद भवन में आधुनिकता के साथ प्राचीन संस्कृति दिखाई देगी। (Modi Government 9 Years)

Related Articles

Back to top button