Bilaspur News: रेप केस में बड़ी कार्रवाई: रेप पीड़िता की मां को धमकी देने वाले आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज

Bilaspur News: पिछले कुछ दिनों पहले बिलासपुर जिले के रतनपुर में रेप पीड़िता की मां को गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। दुष्कर्म पीड़िता की मां की जमानत के बाद पुलिस ने अब इस केस में सख्ती से कार्रवाई शुरू कर दी है। रतनपुर पुलिस ने रेप पीड़िता की मां को धमकाने को लेकर आरोपी के पिता और अन्य परिजनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 214 और 506 बी के तहत अपराध दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार अपहरण, रेप और पॉक्सो एक्ट के आरोपी आफताब के पिता फैज और उनके कुछ रिश्तेदार पीड़िता की मां को धमकी दे रहे थे कि रेप का केस वापस ले लो, बदले में 5 लाख रुपए ले लो अन्यथा जान से मार दिया जाएगा। (Bilaspur News) इस संबंध में पीड़िता ने रतनपुर थाने में शिकायत की है और सबूत में कॉल रिकॉर्डिंग भी उपलब्ध कराई है। सबूत मिलने पर SP संतोष सिंह के निर्देश पर रेप पीड़िता को केस वापस लेने के लिए पांच लाख रुपए का लालच देने और उसके बाद जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी के पिता पर FIR दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े :- आज CM भूपेश करीब 32 करोड़ 35 लाख 25 हजार रुपए की बेरोजगारी भत्ते की राशि ट्रांसफर करेंगे

SP ने जांच रिपोर्ट के आधार पर षडयंत्र में शामिल पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई करने की बात कही है। रतनपुर थाने में दुष्कर्म पीड़िता की मां पर यौन शोषण का आरोप लगाकर उसे जेल भेजने के बाद मचे बवाल पर पुलिस बैकफुट पर आ गई है। जिसके चलते SP संतोष कुमार सिंह ने पूरे मामले के लिए जांच कमेटी बनाई। (Bilaspur News)

Related Articles

Back to top button