कांग्रेस के मेनिफेस्‍टो पर बरसे मोदी, कहा – अब इनकी नजर हमारी माताओं-बहनों के मंगलसूत्र पर है

PM Modi In Aligarh: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में पीएम नरेंद्र मोदी ने जनसभा की। नरेंद्र मोदी ने विपक्षी दलों पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन की नजर अब आपकी कमाई पर है, आपकी संपत्ति पर है।

प्रधानमंत्री मोदी सोमवार को अलीगढ़ के नुमाइश मैदान में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आपकी मेहनत की कमाई, आपकी संपत्ति पर कांग्रेस अपना पंजा मारना चाहती है। आपकी संपत्ति को कब्जे में लेकर बांटना चाहती है। कांग्रेस और इंडी गठबंधन के खतरनाक इरादे से मैं देशवासियों को आगाह कर रहा हूं। इन परिवारवादी लोगों ने देश के लोगों को लूटकर अपना बड़ा साम्राज्य बना लिया है।

यह भी पढ़े :- गृहमंत्री शाह का नक्सलियों को दो टूक, बोले – बचे नक्सली सरेंडर कर दो वरना लड़ाई का परिणाम आप जानते हो

उन्होंने कहा कि आज तक इन्होंने अपनी अकूत संपत्ति से देश के किसी गरीब को कुछ नहीं दिया। अब इनकी नजर देश के लोगों की संपत्ति पर पड़ गई है। जनता के धन को लूटना और देश की संपत्ति को लूटना कांग्रेस अपना जन्मसिद्ध अधिकार समझती है। आजादी के बाद से सेना की हर खरीद में घोटाले करने वाली कांग्रेस कभी भी यहां डिफेंस कॉरिडोर नहीं बनवा सकती। भाजपा की वजह से अब हमारा उत्तर प्रदेश, आत्मनिर्भर भारत-आत्मनिर्भर सेना का बहुत बड़ा हब बनने जा रहा है। (PM Modi In Aligarh)

‘स्त्री धन’ पर कांग्रेस के शहजादे की नजर: पीएम मोदी
पीएम मोदी ने कहा, “कांग्रेस के शहजादे का कहना है कि उनकी सरकार आई तो कौन कितना कमाता है, किसके पास कितनी प्रॉपर्टी है, किसके पास कितना धन है उसकी जांच कराएंगे .हमारी माताओं- बहनों के पास जो सोना है, वह ‘स्त्री धन’ है, इसे पवित्र माना जाता है, कानून भी इसकी रक्षा करता है. अब इन लोगों की नजर महिलाओं के ‘मंगलसूत्र’ पर है, इनका इरादा माताओं-बहनों का सोना चुराने का है. ये माओवादी सोच है, ये वामपंथियों की सोच है. ऐसा करके वे पहले ही कई देशों को बर्बाद कर चुके हैं.”

पीएम मोदी ने आगे कहा, “जो लोग योगी आदित्यनाथ की पहचान सिर्फ बुलडोजर से करते हैं उनकी मैं आंखें खोलना चाहता हूं, उत्तर प्रदेश में आजादी के बाद जितना औद्योगिक विकास नहीं हुआ उससे ज्यादा अकेले योगी आदित्यनाथ के कालखंड में हुआ है. योगी आदित्यनाथ की सरकार विकास को नई ऊंचाइयों तक लेकर गई है.”

पीएम मोदी ने कहा, “INDI गठबंधन वाले इतनी निराशा में डूबे हैं कि भविष्य की ओर देखने के लिए उनमें हौसला ही नहीं रहा… ये लोग अपने परिवार और सत्ता के लोभ के अलावा कुछ नहीं करते और जनता से सिर्फ छलावा करते हैं.

Related Articles

Back to top button