CM Baghel On ED: सीएम बघेल ने ED पर साधा निशाना, बोले – कहा- कर्नाटक चुनाव के बाद पूरा टारगेट छत्तीसगढ़ पर

प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने निशाना साधा है

CM Baghel On ED:  छत्‍तीसगढ़ में लगातार हो रही प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने निशाना साधा है। भेंट मुलाकात कार्यक्रम में रवाना होने से पहले हैलीपैड पर मीडिया से चर्चा में मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि कर्नाटक के विधानसभा चुनाव पूरे होने के बाद ईडी का टार्गेट छत्तीसगढ़ पर रहेगा।

CM Baghel On ED:  उन्होंने कहा कि ईडी और भाजपा का गठबंधन है। ईडी उनके एजेंट के रूप में काम कर रही है। भाजपा ने उन्हें अभयदान देकर भस्मासुर बना दिया है। अगर ईडी गलत करती है, तो उन पर कार्रवाई कौन करेगा। उनके खिलाफ कोई शिकायत नहीं कर सकता। कुछ लोग सुप्रीम कोर्ट गए थे, लेकिन ईडी वहां से और ताकतवर होकर निकल गई।

यह भी पढ़ें:- Karnataka Election Results: कर्नाटक में सभी 224 विधानसभा क्षेत्रों से मिलने लगे रुझान ,कांग्रेस ने रुझानों में पार किया बहुमत का आंकड़ा

CM Baghel On ED:  मुख्यमंत्री ने कहा कि ईडी के अधिकारी कुछ भी कर रहे हैं। पूछताछ के नाम पर लोगों से मारपीट कर रहे हैं। रातभर जगा रहे हैं, खाना दे रहे हैं, तो पानी नहीं दे रहे हैं। मुख्यमंत्री ने तंज कसा कि इसको लेकर मानवाधिकार वाले भी कुछ नहीं कर पा रहे हैं, क्योंकि शिकायत करेंगे तो उनके खिलाफ केस बनाकर बिठा देंगे।

भाजपा जहां कहती है, ईडी वहीं छापे डालती है

 

मुख्यमंत्री ने सवाल किया कि आखिर ईडी वालों को कैसे पता चल जाता है कि जिसके घर कार्रवाई कर रहे हैं वह कांग्रेस वाला है। किसी भाजपा नेता के घर क्यों कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। ईडी की प्रेस विज्ञप्ति बाद में जारी होती है, यहां पूर्व मुख्यमंत्री डा रमन सिंह पहले ही जानकारी जारी कर देते हैं। उन्होंनें आरोप लगाया कि भाजपा जहां कहती है, ईडी वहीं छापे डालती है।

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ में सरकारी नौकरी में भर्तियों का सिलसिला जारी, इतने पदों पर होगी सीधी भर्ती

Related Articles

Back to top button